एशले बार्टी को हराकर हालेप रोजर्स कप के फाइनल में

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 02:24 PM (IST)

मांट्रियलः सिमोना हालेप ने अपने मैचों के कार्यक्रम पर नाराजगी के बाद एशले बार्टी को 6-4, 6-1 से हराकर रोजर्स कप महिला टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। रोमानिया की यह शीर्ष वरीय खिलाड़ी अब तीसरी वरीयता प्राप्त स्लोआने स्टीफंस और पांचवीं वरीयता प्राप्त एलिना स्वितोलिना के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगी। 

तीसरी बार रोजर्स कप के फाइनल में पहुंची हालेप
हालेप ने चार साल में तीसरी बार रोजर्स कप के फाइनल में प्रवेश किया है। उन्होंने मांट्रियल में पिछली बार खिताब 2016 में हासिल किया था। हालेप ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि उन्हें लगातार दो रात के मैचों के बाद सेमीफाइनल खेलना पड़ रहा है। उन्होंने स्वीकार किया कि 56 खिलाडिय़ों के इस टूर्नामेंट का कार्यक्रम काफी खराब है। उन्होंने 15 घंटे के आराम के बाद यह मुकाबला खेला था लेकिन वह 15वीं वरीयता प्राप्त बार्टी के खिलाफ पूरी तरह से नियंत्रण में दिख रही थीं और उन्होंने इस आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को 71 मिनट में पराजित किया।

PunjabKesari

हालेप ने तीन दिन के अंदर चार मैच खेले क्योंकि बारिश के कारण एक रात का सत्र स्थगित करना पड़ा था। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में काफी कह चुकी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि भविष्य में यह बेहतर होगा। मैं नाराज थी। मैं नाराज हूं। लेकिन इससे कोर्ट पर मेरे प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं होगा।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News