राष्ट्रीय राजमार्ग के मुकम्मल होने से पहले ही लगा फ्लाईओवरों को ग्रहण

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 11:03 AM (IST)

मोगा : लुधियाना से वाया मोगा के माध्यम से तलवंडी भाई को जाते राष्ट्रीय राजमार्ग को चारमार्गीय करने का काम तो अभी अधर में ही लटक रहा है, लेकिन मोगा में सड़क का काम मुकम्मल होने से पहले ही इसके फ्लाईओवरों को ग्रहण लगने लगा है। इस कारण राष्ट्रीय राजमार्ग बना रही सड़क कंपनी पर शहरवासियों ने अब सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि वर्षों से सड़क की समस्या का मामला आम शहरवासियों द्वारा उठाने के अलावा इसको बनाने के लिए प्रयोग किए गए कथित घटिया मैटीरियल का मामला मोगा हलके के विधायक डा. हरजोत कमल की ओर से भी केन्द्रीय सड़क यातायात मंत्री के समक्ष उठाया गया है लेकिन अभी तक फ्लाईओवरों की हालात सुधारने के लिए कोई प्रयास शुरू नहीं हुए हैं। इस कारण शहर का लगभग हर नागरिक इस मामले पर निराश नजर आ रहा है। 

गौरतलब है कि इससे पहले ही शहर के लुधियाना रोड पर फ्लाईओवरों के पुल धंसने के चलते पानी की सप्लाई वाली पाइपें टूट गई हैं जिस कारण 20 लोगों को पीने वाले पानी के लिए गिड़गिड़ाना पड़ा है तथा आखिरकार अब लोगों की ओर से रोष धरने देने उपरांत कंपनी ने काम शुरू करवाया है। पंजाब केसरी की ओर से एकत्रित किए गए ब्यौरों के अनुसार मोगा शहर के बुग्घीपुरा चौक से लेकर फिरोजपुर रोड के गांव दुन्नेके तथा घल्लकलां तक जितने भी फ्लाईओवर बने हैं, पहले तो इनको बेतरतीब ढंग से बनाया गया है। यहीं पर बस नहीं, अब तो सड़क के फ्लाईओवरों पर गड्ढे भी बनने लगे हैं जिस कारण तेज रफ्तार वाहनों का एकदम गड्ढों में फंसने के कारण और भी नुक्सान हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News