Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह खुलेगा आपकी किस्मत का पिटारा

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 09:12 AM (IST)

मेष
शत्रु पक्ष खास कर किसी महिला शत्रु के कारण आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं, मगर कामकाजी दशा संतोषजनक, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी। 12-13 अगस्त को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, इज्जत-मान की प्राप्ति, 14-15 को न तो दुश्मनों को कमजोर समझें और न ही नुक्सान पहुंचा सकने की उनकी शक्ति का कम मूल्यांकन करें, मगर 16 से 18 अगस्त सुबह तक व्यापारिक तथा कामकाजी कामों की दशा अच्छी, घरेलू संबंधों में तालमेल बढ़ेगा, फिर बाद में समय सेहत के लिए ढीला बनेगा, संभाल रखें।


वृष
सितारा कामयाबी तथा इज्जत-मान देने वाला, मगर चल रहे शनि के ढैया के कारण विरोधी आपकी टांग खींचते रहेंगे तथा मन भी डिस्टर्ब-सा बना रहेगा। 12-13 अगस्त को जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी, तेज प्रभाव-दबदबा भी कायम रहेगा, 14-15 अगस्त को संतान का रवैया मिश्रित-सा होगा अर्थात किसी समय सहयोगी तथा किसी समय असहयोगी, फिर 16 से 18 अगस्त सुबह तक किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का खतरा बढ़ेगा, इसलिए पूरी तरह से प्रो-एक्टिव रहें, मगर बाद में घरेलू मोर्चे पर तनाव रह सकता है।


मिथुन
संतान का रुख सहयोगी, सर्पोटिव रहेगा, कामकाजी भागदौड़ सकारात्मक रहेगी, मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में किसी न किसी पेचीदगी के जागने का डर रहेगा। 12-13 अगस्त को उत्साह, हिम्मत तथा कामकाजी दौड़-धूप बनी रहेगी, 14-15 अगस्त को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए सितारा ढीला, मान-सम्मान को ठेस लगने की आशंका बनी रह सकती है, फिर 16 से 18 अगस्त सुबह तक सितारा बेहतर, यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, अलबत्ता बाद में समय कमजोर बनेगा, शत्रु भी सिर उठाते नजर आएंगे।


कर्क
हल्की सोच तथा नेचर वाले किसी साथी को न तो ज्यादा लिफ्ट दें और न ही उस पर ज्यादा भरोसा करें, मगर आम हालात पहले जैसे ठीक-ठाक बने रहेंगे। 12-13 अगस्त को व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी लाभप्रद,14-15 अगस्त को घटिया साथियों की शरारतों पर नजर रखनी सही रहेगी, मनोबल में टूटन का एहसास रहेगा, 16 से 18 अगस्त सुबह तक कोर्ट-कचहरी तथा जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, फिर बाद में मन गलत सोच के प्रभाव में नजर आएगा। 


सिंह
मित्र-सहयोगी तालमेल रखेंगे, साथ देंगे, कामकाजी दशा संतोषजनक, मगर फिर भी कारोबारी कामों में सावधान रहने की जरूरत होगी, 12-13 अगस्त को व्यापार तथा कामकाजी दशा अच्छी, कामयाबी तथा इज्जत-मान के लिए सितारा अच्छा, 14-15 अगस्त को न तो कारोबारी टूर करें और न ही बेध्यानी से काम-धंधा करें, फिर 16 से 18 अगस्त सुबह तक कामकाजी साथी-सहयोगी तथा बड़े लोग आपकी बात ध्यान से सुनेंगे तथा कदम बढ़त की तरफ, बाद में समय जमीनी कामों के लिए ठीक नहीं होगा।


कन्या
उलझनों-झमेलों से वास्ता रहेगा, सावधानी रखें, मगर पर्यटन, अध्यापन, एयर टिक्टिंग, डैकोरेशन, इलैक्ट्रॉनिक्स का काम-धंधा करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। 12-13 अगस्त के दिन एहतियात, परेशानी वाले, किसी न किसी झमेले के उभरने का डर रहेगा, मगर 14-15 अगस्त को अर्थ-कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 16 से 18 अगस्त सुबह तक सितारा धन लाभ वाला, कारोबारी टूरिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी, फिर बाद में कामकाजी साथी आपकी किसी बात, प्रस्ताव, सुझाव की अनदेखी कर सकते हैं।


तुला
किसी पेमेंट के फंसने का डर, खर्चों का भी जोर, मगर कामकाजी स्थिति संतोषजनक रहेगी, सोच-विचार में गंभीरता-सात्विकता बनी रहेगी, 12-13 अगस्त को आमदन वाला सितारा अच्छा, यत्न करने पर कोई कामकायी बाधा-मुश्किल हटेगी, 14-15 अगस्त को लेन-देन तथा लिखत-पढ़त के काम सजग रह कर करने सही रहेंगे, खर्च जायज तथा फिजूल दोनों तरह का होगा, मगर 16 से 18 अगस्त सुबह तक कामकाजी कामों में कामयाबी, यत्नों-प्रोग्रामों में कदम बढ़त की तरफ, फिर बाद में समय धन-हानि तथा किसी पेमैंट को फंसाने वाला होगा।


वृश्चिक
सप्ताह के पूर्वाद्र्ध में समय कामयाबी, इज्जत-मान तथा धन-लाभ देने वाला, मगर उत्तराद्र्ध में समय उलझनों-पेचीदगियों को जागृत रखने  तथा खर्चों को बनाए रखने वाला होगा। 12-13 अगस्त को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, 14-15 को व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी लाभप्रद, 16 से 18 अगस्त सुबह तक समय ढीला, न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही किसी झमेले की अनदेखी करें, खर्चों का प्रैशर भी रहेगा, फिर बाद में मानसिक टैंशन, डिस्टर्बैंस रखने वाला सितारा।


धनु
अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा, मगर कोई भी सरकारी यत्न या भागदौड़ सहजता के साथ न करें। साढ़ेसाती भी आम हालात को पेचीदा बनाए रखने वाली है, एहतियात रखें। 12-13 अगस्त को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, इरादों में मजबूती, 14-15 को अफसरों के सख्त तथा नाराजगी वाले रुख के कारण किसी सरकारी काम में रुकावट जागने का डर, सावधानी रखें, मगर 16 से 18 अगस्त सुबह तक समय आमदन वाला, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में पेशकदमी होगी, फिर बाद में समय कमजोर बनेगा, टैंशन भी रहेगी।


मकर
सितारा सेहत के लिए एहतियात वाला, मगर राजकीय कामों में आपका बोलबाला बढ़ेगा, अफसर मेहरबान रहेंगे, कारोबारी दशा ठीक-ठाक रहेगी। 12-13 अगस्त को सेहत का ध्यान रखें, खान-पान भी संभल कर करना चाहिए, मगर 14-15 अगस्त को उद्देश्य-प्रोग्राम कुछ आगे तो बढ़ सकते हैं, अलबत्ता जोर ज्यादा लगाना पड़ सकता है, 16 से 18 अगस्त सुबह तक अफसरों के सपोर्टिव रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा हट सकती है, फिर बाद में समय अर्थ दशा कंफर्टेबल रखने वाला। 


कुंभ
सितारा सेहत को बिगाडऩे तथा किसी सरकारी काम को पेचीदा बनाने वाला, मगर आम हालात नॉर्मल से बने रहेंगे, धार्मिक कामों में रुचि। 12-13 अगस्त को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी, 14-15 अगस्त को सेहत अपसैट रहेगी, मौसम के दुष्प्रभाव से भी बचाव रखें, मगर 16 से 18 अगस्त सुबह को यत्न करने पर योजनाबंदी में कुछ पेशकदमी होगी, फिर बाद में सरकारी कामों के लिए समय ढीला बन सकता है।


मीन
दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का भय रहेगा, मगर कामकाजी मोर्चा पर स्थिति सही रहेगी, कोशिशों, इरादों में कामयाबी मिलेगी, 12-13 अगस्त को शत्रु उभरते-सिमटते रह सकते हैं, इसलिए उन पर ज्यादा भरोसा न करें, मगर 14-15 अगस्त को व्यापारिक तथा कामकाजी दशा अच्छी, मन में सफर की चाहत रहेगी, 16 से 18 अगस्त सुबह तक सेहत के लिए ग्रह ढीला, शीत वस्तुओं का कम सेवन करें, फिर आगे समय मानसिक टैंशन, परेशानी तथा दुविधा वाला होगा। किसी बने-बनाए काम के बिगडऩे का भी डर रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News