Kundli Tv- इन 3 महीनों में जन्म लेने वाली लड़कियां होती हैं Super talented

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 02:11 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
हिन्दू धर्म में लड़कियों को मां लक्ष्मी का रूप माना गया है। इसलिए तो जब घर में बेटी का जन्म होता है तो घर में नए मेहमान के आने की बधाइयों के साथ-साथ घर में मां लक्ष्मी के जन्म होने की बात कहते हैं। मां लक्ष्मी को सुख-समृद्धि की देवी कहा गया है। इसलिए बेटी के घर में पैदा होने से परिवार वालों का भाग्य जाग उठता है। उनकी किस्मत चमक जाती है। लेकिन कुछ ऐसे महीने भी हैं जिसमें बेटी का पैदा होना कुछ खास महत्व रखता है। जिन लड़कियों का जन्म फरवरी के महीने में होता है वे लड़कियां बहुत ही शांत स्वभाव की होती है इसके साथ ही यह बहुत बुद्धिमान भी होती हैं। आइए जानते हैं किन महीनों में जन्म लेने वाली लड़कियां होती हैं साक्षात लक्ष्मी जी का रूप- 

PunjabKesari
फरवरी 
जिन लड़कियों का जन्म इस महीने में होता है वह बहुत ही शांत स्वभाव की होती है इसके साथ ही यह बहुत बुद्धिमान भी होती हैं। इनकी शादी जहां होती है वह घर बहुत अच्छा होता है इसके साथ-साथ खूब सुख समृद्धि भी इन लड़कियों को प्राप्त होती है इनकी ग्रह चाल इनके परिवार को भी फायदा देता है।

PunjabKesari
अप्रैल 
जिन लड़कियों का जन्म इस महीने में होता है वह साक्षात माता लक्ष्मी जी का रूप मानी जाती हैं। शास्त्रों के अनुसार इस महीने को बहुत शुभ माना गया है। जिनका जन्म इस महीने में होता है इनकी ग्रह चाल बहुत तेज़ होती है जो इनको सफलता के शिखर तक पहुंचाती है। इनके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है और जिस लड़के से इनकी शादी होती है उसका भी भाग्य खुल जाता है।

PunjabKesari
जून
जिन लड़कियों का जन्म जून के महीने में होता है वह बहुत ही किस्मत वाली होती हैं। जबकि अंक शास्त्र के अनुसार यह महीना बच्चे के जन्म के लिए शुभ नहीं माना गया है। परंतु अगर इस महीने में किसी लड़की का जन्म होता है तो वह साक्षात माता लक्ष्मी जी का रूप मानी जाती है। इस महीने में जन्म लेने वाली लड़कियां बहुत ही सुलझी हुई होती है यह अपने जीवन में कामयाबी प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और इनको उसका अच्छा फल भी मिलता है।

PunjabKesari
सितंबर 
जिन लड़कियों का जन्म इस महीने में होता है इनकी कुंडली में चंद्र बुध और शुक्र तीनों ग्रहों का मिलन होता है जिसकी वजह से इस महीने में जन्म लेने वाली लड़कियां बहुत ही धनवान होती हैं इन लड़कियों को अपने भाग्य से सब कुछ प्राप्त होता है इनके पास कभी भी किसी चीज की कमी नहीं रहती है और इनकी शादी भी किसी अमीर लड़के से ही तय होती है।

PunjabKesari
मंदिर में चढ़ती है चप्पलों की माला, रात में पहन कर घूमती हैं मां ! (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News