लिविंग रूम से हॉल तक, अंदर से इतना खूबसूरत दिखता है जैकलीन का अपार्टमेंट

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 12:19 PM (IST)

जैकलीन फर्नांडिस ने विदेशी होने के बावजूद भी बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई हुई हैं। यह श्रीलंकाई अभिनेत्री आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं। जैकलीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2009 में फिल्म ‘अलादिन’ से की, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रैस की तरह जैकलीन का भी एक ड्रिम होम हैं। जैकलीन ने अपने इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट की तस्वीरें भी एक मैगजीन फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जैकलीन का यह घर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है, जिसको इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह ने डिजाइन किया है। आप जैकलीन के घर की तस्वीरों को देख अंदाजा लगा सकते है कि उनका लाइफस्टाइल कितना लग्जरी होगा। खास बात है कि जैकलीन का यह अपार्टमेंट समुंद्र के किनारे पर है। उनके अपार्टमेंट की बालकनी से समुंद्र का व्यू बेहद खूबसूरत दिखता हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जैकलीन के लिए पोल डांस काफी फेवरेट एक्टिविटी हैं, जिस वजह से वह अक्सर अपने पोल डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके सी-फेसिंग अपार्टमेंट को डिजाइन करने वाले आशीष शाह ने उनके घर की अधिकतर जगह पर पोल बनाए है, ताकि जैकलीन जब चाहे कहीं भी घर के अंदर पोल डांस करते अपने मन को खुश रख सकें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

पिछले कुछ महीनों पहले जैकलीन फर्नांडीज ने अपने घर के इंटीरियर में कुछ खास किए। जिसमें उनकी मदद शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने की। गौरी ने जैकलीन के अपार्टमेंट का लुक बदलकर उसे लग्जीरियस लुक दिया। उन्होंने जैकलीन के बैडरूम का मेकओवर करने का बाद इसकी इनसाइड फोटोज  सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। उन्होंने जैकलीन के अपार्टमेंट को पॉजीटिव एनर्जी देने के लिए  कुशन, वॉल पेपर्स और फंकी आर्ट वर्क से मेकओवर किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static