जिराफ के साथ फोटोशूट वाली बात पर भङकी कृति सेनन, कहा- ये सब नकली है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बीते दिनों एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में कृति के पीछे जिराफ किसी चीज के सहारे ऊपर की ओर लटका हुआ था। कृति की ये तस्वीर जैसे ही सामने आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी इस पर आपत्ति जताई थी। 

PunjabKesari

हाल ही में विवाद ज्यादा बढ़ने के बाद अब इस मामले पर कृति ने चुप्पी तोड़ी है और पूरे फोटोशूट को नकली करार दिया है। कृति ने कहा- 'यह एक साधारण फोटोशूट था जो कि लंदन के एक होटल में किया गया था। डेकोरेशन इसी होटल के वाइल्डलाइफ जोन में की गई थी।

PunjabKesari

तस्वीर में पीछे दिखाई दे रही चीजें नकली हैं। मैं खुद भी जानवरों से प्यार करती हूं। वहीं खबरें आ रही है कि मैगजीन कवर पेज के लिए फोटोशूट Anyhoe Park में कराया गया है। यह ऐसा पार्क है जो मरे हुए जानवरों को प्रिजर्व करके उन्हें स्टैच्यू के रूप में तब्दील करने के लिए मशहूर है। PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो कृति जल्द ही 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट करेंगे। 

PunjabKesari

ढूँढिये अपने सही जीवनसंगी को अपने ही समुदाय में भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!