12 अगस्त को भारत में लांच होगी यह बेहद दमदार बाइक

8/10/2018 12:59:00 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी 'इंडियन' मोटरसाइकल भारत में 12 अगस्त 2018 को Chieftain Elite लांच करने जा रही है। यह एक टुअरिंग मोटरसाइकल है और इसमें अजस्ट होने वाला पैसेंजर फ्लोरबोर्ड होगा जोकि एल्युमिनियम बिलेट से बना होगा। चीफटेन एलीट पहले से ही इंडियन मोटरसाइकिल की भारतीय वेबसाइट पर नए मॉडल से अपडेट है और इंडियन के मुताबिक भारत में चीफटेन एलीट की सिर्फ 350 यूनिट्स ही बेची जाएंगी। हर एक चीफटेन मॉडल एक दूसरे से अलग है और इसमें कस्टम-इन्सपायर्ड पेंट किया गया है जोकि 25 लोगों ने प्रत्येक मोटरसाइकिल यूनिट पर किया है।

PunjabKesari

पावर डिटेल्स

इस बाइक में थंडरस्ट्रॉक का 111 V-ट्विन इंजन दिया जाएगा। 1,811cc का यह इंजन 3000rpm पर 161.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंडियन मोटरसाइकिल ने इस बाइक की पावर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है यह बाइक 100bhp की पावर देगी।

PunjabKesari

टायर प्रेशर मॉनिटरिंग

मोटरसाइकल में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी होगा। 200 वॉट आॅडियो सिस्टम से लैस इस मोटरसाइकल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और यूएसबी पोर्ट की सुविधा भी इस मोटरसाइकल में दी जाएगी।

PunjabKesari

अाधुनिक फीचर्स 

इसके अलावा बाइक में क्रूज कंट्रोल, फ्लेयर पावर विंडशिल्ड, कीलेस स्टार्ट, रिमोट-लॉकिंग सैंडलबैग्स, लैदर सीट्स और एक हाइवे बार दिया जाएगा जो इसे काफी शानदार बना रहा है। अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static