अगवा कर छात्रा को ले गए सुनसान जगह और फिर...

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 11:20 AM (IST)

आगराः लोगों की मानसिकता किस तरह दिन ब दिन ग्रस्त हो रही है। इसका ताजा उदारहण आगरा की घटना से पता चलता है। यहां हवस के दरिंदों ने कक्षा के 9 की छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं छात्रा की मोबाइल से वीडियों क्लीपिंग भी बनाई। फिलहाल छात्रा दहशत में है। जिस वजह से छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
मामला आगरा के सिकंदरा क्षेत्र का है। यहां किशोरी घर के पास ही एक स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि छात्रा का कई दिन से क्षेत्र के युवक आते-जाते पीछा कर रहे थे। 30 जुलाई की दोपहर ढाई बजे वह स्कूल से घर आ रही थी। रास्ते में ककरैठा के जंगल में जगवीर उर्फ भुल्लड़, आशु, नीरू और उमाशंकर मिल गए। वह जबरन छात्रा को जंगल में ले गए। उसके हाथ-पैर बांध दिए। उसके साथ चारों ने दुष्कर्म किया। 

ब्लैकमेल कर दोबारा बनाया हवस का शिकार 
इस दौरान मोबाइल से वीडियो भी बना ली। छात्रा की हालत बिगड़ गई। युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर, किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इस कारण छात्रा ने माता-पिता को भी घटना की जानकारी नहीं दी। इसके बाद दो अगस्त को भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जंगल में ले गए। उसके साथ दोबारा सामूहिक दुष्कर्म किया। जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ा। 

की जा रही मामले की जांच-इंस्पेकटर 
छात्रा के दहशत में आने से परिजनों को शक हो गया। सख्ती से पूछने के बाद छात्रा ने सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। इंस्पेक्टर थाना सिकंदरा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static