कैलिफोर्नियाः बुजुर्ग पर हमला करने वाला निकला पुलिस प्रमुख का बेटा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 02:27 PM (IST)

न्यूयार्कः न्यूयार्क में इस सप्ताह 71 साल के भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर बर्बर हमले के मामले में कैलिफोर्निया के पुलिस प्रमुख के बेटे सहित दो किशोरों को गिरफ्तार किया गया है और उन पर लूटपाट के प्रयास और दुव्र्यवहार का आरोप लगाया गया है। जांचकर्ता इस बात का पता लगा रहे हैं कि क्या यह हमला घृणा अपराध का मामला है। पुलिस ने मंटेका में कल तड़के एक सड़क के किनारे साहिब सिंह नाट पर हमले के मामले में 18 वर्षीय टाइरोन मैकएलिस्टर और 16 वर्षीय एक और किशोर को गिरफ्तार किया।     

टाइरोन यूनियन सिटी पुलिस प्रमुख डैरिल एलिस्टर का बेटा है और किशोर पर लूटपाट का प्रयास करने, बुजुर्ग के साथ दुव्र्यवहार और एक घातक हथियार से हमला का आरोप लगाया गया है।  मंटेका पुलिस विभाग ने बताया कि उन्हें कई सारे सुराग मिले हैं जिससे संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिली। जांच अधिकारी मिलर ने बताया कि लोगों ने सूचना देकर इस मामले में सहायता की जिससे संदिग्धों की पहचान करने और उनकी त्वरित गिरफ्तारी में मदद मिली।

इस बीच मैकएलिस्टर के पिता ने यूनियन सिटी पुलिस विभाग के फेसबुक पेज पर एक बयान जारी कर कहा है कि इस ‘भयानक अपराध’ के संदिग्धों में एक उनका बेटा है यह पता चलना उन्हें ‘पूरी तरह से निराश करने’ वाला है। उन्होंने कहा उनका बेटा अब कई महीनों के लिए उनके परिवार और घर के लिए ‘पराया’ हो गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News