लूटपाट के बाद दंपति की हत्या से गुस्साए ग्रामीण, लगाया हाईवे पर जाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 10:55 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला और उसके पति की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय उनके साथ एक और महिला भी थी, लेकिन हमलावरों ने उसे कुछ नहीं कहा। केवल दंपत्ति को ही गोली मारी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। एसपी देहात ने ग्रामीणों को समझाया जिसके बाद जाम खुल सका।

खड़खड़ी निवासी वीर सिंह अपनी पत्नी कैलाशी के साथ हापुड़ रिश्तेदारी में जा रहा था। दोनों के साथ उनके ही परिवार की विमला नाम की महिला भी थी। तीनों जब भदौली घर खास रोड पर पहुंचे तभी पीछे से आए बाइक सवार 3 बदमाशों ने उन्हें रोक कर वीर और कैलाशी से लूटपाट की। इस दौरान वीर को सीने पर और कैलाशी को पेट में गोली मार दी। बदमाश कैलाशी के कुंडल व नकदी लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद खरखोदा इंस्पेक्टर रितेश सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

PunjabKesariइस दौरान जैसे ही गांव में यह सूचना पहुंची तो खड़खड़ी के सैकड़ों ग्रामीण मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर पहुंच गए और खरखोदा के थाने के सामने जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि हत्या करने वाले आरोपियों को पकड़ा जाए। ग्रामीणों ने दोनों शवों को एक कार के अंदर रखकर हाईवे को जाम कर दिया कुछ देर तक कावड़ यात्री भी प्रभावित रहे। मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने स्थिति संभाली। ग्रामीणों ने आने जाने वाली बाइक और कारों में तोड़फोड़ भी की।

एसपी देहात राजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मौके पर विधायक सत्यवीर त्यागी भी पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को शांत कराया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। पुलिस उस घटना को लूट के बाद हत्या मानकर नहीं चल रही है। पुलिस को अंदेशा है कि यह रंजिशन मर्डर हुआ है क्योंकि यदि लूटपाट के बाद हत्या होती तो विमला नाम की महिला के साथ भी बदमाश लूटपाट करते लेकिन उन्होंने विमला को कुछ नहीं कहा। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static