सुमित व्यास और एकता कौल की हुई सगाई, इस महीने होगी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 11:07 AM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड सितारों में शादियों का दौर खूब चल रहा हैं। वहीं ऐसे कई सितारें हैं जो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। उन्हीं में से एक है वेब- सीरीज परमानेंट रुममेट्स फेम सुमित व्यास। जी हां, सुमित व्यास पिछले कुछ महीनों से अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में थे, लेकिन उन्होंने हाल ही में पब्लिकली अपने रिश्ते को कबूल लिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत मैसेज भी दिया। खबरें आ रही हैं कि 15 सितम्बर को यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 

 

एक इंटरव्यू में सुमित ने खुद अपनी शादी की डेट को कन्फर्म किया और कहां, 'एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है। मैंने कुछ दिन पहले ही एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले ही उसका फैसला बदलता, मैंने उसे अंगूठी पहना दी। मुझे खुशी है कि उसे रिंग पंसद आई और उसने मेरा प्रपोजल स्वीकार भी लिया।'

PunjabKesari

सुमित ने आगे कहा, 'मेरा परिवार एकता को बहुत पसंद करता है। जब उसके परिवार से जम्मू में मिले थे हम उनके प्यार को देखकर अभिभूत हो गए थे। हम एक ट्रेडिशनल कश्मीरी शादी की प्लानिंग कर रहे है।'

 

एकता भी सुमित के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए उत्सुक है। एकता ने बताया कि जिस इंसान से आप प्यार करते हो, उससे शादी करने की खुशी ही अलग होती है, अपने क्रश से शादी करना तो किसी अचीवमेंट से कम नहीं है। 

PunjabKesari

आपको बता दे कि सगाई करने से पहले सुमित, एकता के परिवार से मिलने जम्मू गए थे और इसके बाद उन्होंने एकता को शादी के लिए प्रपोज किया। एकता का कहना है कि सुमीत अच्छे इंसान है। वह कभी भी अपना आपा नहीं खोते है और कभी भी गिव अप नहीं करते है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static