आगरा एसएसपी ने अवैध ईंट मंडी सजाने वालों की लगाई शामत, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 12:37 PM (IST)

आगराः आगरा के पुलिस कप्तान अमित पाठक अपनी कार्यशैली के लिए पूरे महकमे में चर्चित हैं। कभी वे अपनी लाल बुलेट से शहर का भ्रमण कर विभाग की कार्यप्रणाली को परखते हैं तो कभी साइकिल से चैकिंग के लिए निकल आते हैं। ताजनगरी में जब आज उनकी साइकिल दौड़ी तो अवैध ईंट मंडी सजाने वालों की शामत आ गई। 
PunjabKesari
दरअसल रोजाना की तरह आगरा के एसएसपी अमित पाठक फतेहाबाद रोड पर साइकिलिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान ओवरलोडिंग ट्रैक्टर और बिना पार्किंग के सड़क किनारे करीब दो दर्जन से अधिक ट्रैक्टर दिखाई दिए। इन ट्रैक्टरों में ओवरलॉडेड ईंट भरी हुई थीं। एसएसपी ने वहां पहुंचकर सीओ और एआरटीओ को इससे अवगत कराया। एसएसपी के पहुंचते ही पुलिसफोर्स भी एक्शन में आ गया। आनन-फानन में वहां खड़े ट्रैक्टरों के कागजात चेक किए गए। कई ट्रैक्टरों के कागजात नहीं थे। वहीं क्षमता से अधिक भार भी सभी ट्रैक्टरों पर था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने कहा कि उन्हें सड़क के किनारे इस तरह से खड़े करीब 29 ट्रैक्टर दिखे। यहां ईंट की अवैध मंडी बना रखी है। उन्होंने कहा कि कुछ चीजें हैं जिनकी जांच कराई जाएगी। इन ट्रैक्टरों की ट्रॉली पर कॉमर्शियल लोड ले जाया जाता है। इसमें देखना होगा कि क्या इतना लोड मान्य है। 
PunjabKesari
सड़क के किनारे गाड़ियां पार्क करके मंडी सजाई जा सकती है। ट्रैक्टरों पर आगे पीछे नंबर नहीं है। किसी भी हादसे के बाद इन गाड़ियों का नंबर भी नोट नहीं किया जा सकता है। पुलिस टीम ने सभी गाड़ियों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एआरटीओ को अवगत कराया गया है। ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के संबंध में जो भी धाराएं होंगी उनमें कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static