निक के साथ सगाई पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, बोली- ''चुनाव नहीं लड़ रही जो हर बात पर...''

8/7/2018 11:52:37 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने और निक के साथ इंगेजमेंट के सवाल को लेकर बयान दिया।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

प्रियंका ने ये बातें तब कहीं जब वो एक प्रोग्राम में शामिल होने दिल्ली पहुंचीं थीं। चोपड़ा ने कहा, “ मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग की चीज नहीं है। मेरे जीवन का 90 फीसदी हिस्सा सार्वजनिक उपभोग के लिए है लेकिन 10 फीसदी सिर्फ मेरा है। मैं एक लड़की हूं और इन बातों को मुझ तक ही रहने का अधिकार है। मेरा परिवार, दोस्ती, संबंध ऐसी चीजें हैं जिसका बचाव करना या सफाई देने की जरूरत मैं नहीं समझती हूं। मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं। इसलिए मैं इस पर सफाई देने की जरूरत नहीं समझती हूं।”  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari


अभिनेत्री संयुक्त रूप से फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन और येस बैंक की ओर से आयोजित ‘चैलेंजिंग द स्टेट्स क्यू एंड फॉर्जिंग न्यू पाथ्स’ के एक सेशन में बोल रही थीं। वहीं अभिनेत्री ने इस मौके पर कहा कि वह सबसे ज्याद असफलता से डरती हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari


उन्होंने कहा, “ मेरा सबसे बड़ा डर असफलता है। मुझे असफलता से नफरत है। मैं बेहद परेशान हो जाती हूं जब मैं असफल होती हूं।”  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News