2018 इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो-शो में Suzuki Ignis Sport कॉन्सेप्ट हुई पेश

8/7/2018 10:59:01 AM

जालंधर- इंडोनेशिया में चल रहे 2018 ऑटो शो के दौरान सुजुकी ने अपनी इग्निस स्पोर्ट का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है। सुजुकी इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में ही कई अपेडट किये गए हैं। इन्गिन स्पोर्ट का जो नया कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया गया है उसे कंपनी लिमिटेड एडिशन में उतार सकती है। इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप को रेड स्ट्रिप्स और ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है। वहीं इसके फ्रंट में LED DRL बार दिया गया है, जिसने स्टैंडर्ड क्रोम ग्रिल को रिप्लेस किया है। इसके साथ ही इसमें रेड कलर की फिनिशिंग के साथ स्पॉइलर भी मिलता है। इसके अलावा इस कॉन्सेप्ट मॉडल में 15-इंच का अलॉय व्हील भी दिए गए हैं।

PunjabKesari

इंजन 

इसमें मौजूदा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 81.8 बीएचपी की पावर और 115 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स दिया गया है।

PunjabKesari

फीचर्स 

सुजुकी इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप्ट के इंटीरियर को ब्लैक थीम पर बनाया गया है और इसमें म्यूजिक सिस्टम और नया सीट अपहोलस्ट्री दिया गया है। टॉप-स्पेक इग्निस में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, प्रोजेक्टर हेडलैंप, इंजन स्टार्ट / स्टाॉप बटन और की-लेस एंट्री भी मिलते हैं।बता दें कि सुजुकी इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप्ट स्पेशल एडिशन को भारत में लांच किया जाएगा या नहीं इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static