Kundli Tv- काम में नहीं लगता है मन तो करें ये काम

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 05:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

कई बार एेसा होता है कि हर कोई घर से तो खुश होकर ही अपने काम के लिए निकलता है। लेकिन ऑफिस में जाकर काम में दिल नहीं लगता है या ध्यान कहीं ओर ही लगा रहता है। एेसा भी होता है कि बेवजह की टेंशन से या फिर आस-पास के माहौल से भी मन किसी भी काम में नहीं लगता है। किंतु यहभी कहा जा सकता है कि मन न लगने का कारण वास्तु दोष भी हो सकता है। तो आज आपको एेसा कुछ बताएंगे कि आपका मन काम में लगने लगेगा। आज आप जानेंगे कि काम करने वाले स्थान को कैसे संवारें और अपने आस-पास क्या करें जिससे कि सारा ध्यान सिर्फ काम में ही लगे। 
PunjabKesari
अपनी डेस्क को हमेशा साफ-सुथरा रखें। अगर सामान बिखरा रहता है तो यह वजह हो सकती है कि आपका काम में मन लगे। वास्तुशास्त्र के अनुसार, डेस्क पर कागज, फाइल व अन्य सामान बिखरे होने से आपके काम पर उल्टा असर पड़ता है। सामान के बिखरे होने से नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और जिस कारण आप चाह कर भी अपने काम में मन नहीं लगा पाते हैं। 
PunjabKesari
जहां आपकी सीट है वहा कैसी लाइटिंग है इससे भी आपके काम पर असर पड़ता है।  लाइट का कम होना वास्तु दोष होता है। यह नकारात्मक ऊर्जा को उस जगह आकर्षित करता है अंधेरा हो।
PunjabKesari

अपने डेस्क पर पौधे, पक्षी या घोड़े का चित्र लगा सकते हैं। लेकिन कोई नकरात्मकता वाला चित्र कभी नहीं लगाना चाहिए। आप अपने इष्ट की तस्वीर भी लगा सकते हैं। 
 

इन राशियों के लोग दूसरों पर लुटाते हैं पैसा (देखें VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News