प्रेम प्रसंग में रेलवे ब्रिज से युवती ने लगाई छलांग, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 05:38 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीएससी की एक छात्रा ने प्रेम पर पहरा बैठाए जाने पर रेलवे ओवरहेड ब्रिज से छलांग लगा दी। वहीं आस-पास खड़े लोगों ने इसकी वीडियो बना ली। इस वीडियो को देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी।

रविवार दोपहर बाद छात्रा गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के ओवरहेड ब्रिज की रेलिंग पर खड़ा देखा गया। छात्रा की हरकत देखकर लोगों ने शोर मचाया और उसे नीचे उतरने को भी कहा। कई युवक उसे नीचे गिरने पर गोद मे लपक लेने के लिए भी खड़े हुए, लेकिन पुल की ऊंचाई काफी होने से वे सही अंदाजा नहीं लगा सके और छात्रा नीचे रेलवे ट्रैक के बीच जमीन पर आ गिरी। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह नजारा एक तमाशबीन ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। लेकिन इंसानियत भी वहां जिंदा थी।

एम्बुलेंस का इंतजार और पुलिस के पचड़े में फंसने की परवाह किए बगैर कुछ युवकों ने घायल छात्रा को उठाया और मोटरसाइकिल पर ही लेकर अस्पताल की ओर भागे। अब कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर मल्टीपल इन्जरी का शिकार छात्रा की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि छात्रा के हाथों में मेंहदी रची हुई थी और मेंहन्दी में ही आशीष त्रिपाठी नामक किसी लड़के का नाम लिखा हुआ था। इससे लोगों को समझते देर न लगी कि यह मामला किसी प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। छात्रा के पास से मिले मोबाईल फोन से नम्बर निकाल कर उसकी पहचान की गई और उसके घरवालों को खबर की गई, लेकिन अस्पताल पहुंची छात्रा की मां के तेवर कड़े थे। अपनी बेटी की हालत पर रहम खाने की बजाय उसने छात्रा की जान बचाने वाले युवकों को भला बुरा कहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static