स्कोडा ने Karoq के ऑफ-रोड वर्जन का किया खुलासा, जानें खासियत

8/6/2018 9:12:30 AM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने Karoq के ऑफ-रोड वर्जन का खुलासा किया है। कंपनी ने अपनी इस कार में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें सिल्वर बॉडी क्लेडिंग और विंडो पर क्रोम लाइन, टिंटेड विंडो और फ्रंट मडगार्ड पर स्काउट बैजिंग दी गई है जो इसे रेग्यूलर कारॉक से अलग बनाती है। बताया जा रहा है कि इसे पेरिस मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में यह साल के आखिर तक लांच होगी। कारॉक स्काउट को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

कारॉक स्काउट में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में रेग्यूलर कारॉक वाला 1.5 लीटर टीएसआई इंजन मिलेगा, जो 150 पीएस की पावर देगा। यह इंजन 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। वहीं डीज़ल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन, दो पावर ट्यूनिंग के साथ आएगा। एक की पावर 150 पीएस और दूसरे की पावर 190 पीएस होगी। इस में 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

शानदार केबिन 

कंपनी ने कार के केबिन में नए सीट कवर, स्काउट बैजिंग के साथ दिए गए हैं। रेग्यूलर कारॉक में ऑल-ब्लैक सीट कवर दिए गए हैं। इसमें मल्टीफंक्शन लैदर स्टीयरिंग व्हील, स्टेनलैस स्टील पैडल और एलईडी एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर भी दिए गए हैं जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static