Kundli Tv- घर में फैल रही दरिद्रता को दूर करने के लिए करें ये काम

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 12:59 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

कुछ मान्यताओं के कारण लोगों में आत्मविश्वास बढ़ता है। कुछ पारंपरिक उपाय करने से लाभ होने की बात कही जाती है। उनमें से कुछ यहां दिए जा रहे हैं।
PunjabKesari
अगर प्रतिदिन मीठी रोटियों को चींटिंयों के बिल पर डालें तो बड़ी से बड़ी समस्या भी चुटकी बजाते ही दूर हो जाती है। इस उपाय से राहू अपनी पूरी शक्ति के साथ आपकी मदद करता है और आपके बड़े से बड़े दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल देता है।

व्यापार में मंदी और नौकरी में परेशानी दूर करने के लिए चार मीठी रोटी बनाकर उसमें अच्छे से घी भरें और पीड़ित व्यक्ति के ऊपर उतारकर किसी भूखे व्यक्ति को खिलाएं, खिलाने के बाद उसे 11 रुपए दें। ऐसा करने से न केवल नौकरी में तुरंत फायदा मिलेगा बल्कि व्यवसाय में भी लाभ होगा।
PunjabKesari
प्रतिदिन खाना खाने से पहले एक रोटी अपने पितरों के नाम से निकाल कर सुबह के समय किसी गाय को खिलाएं। देखते ही देखते बुरे दिन दूर होकर धन, सुख, संपत्ति की प्राप्ति होती है।

महीने के पहले बुधवार को रात में कच्ची हल्दी की गांठ बांधकर भगवान कृष्ण को अर्पित करें। अगले दिन उसे पीले धागे में बांधकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें। सब शुभ होगा।

गूलर की जड़ को कपड़े में लपेटकर, चांदी के कवच में डालकर गले में पहनने से भी आर्थिक संपन्नता आती है।

अपनी तिजोरी में 9 लक्ष्मीकारक कौडिय़ां और एक तांबे का सिक्का रखने से आपकी तिजोरी में धन हमेशा भरा रहेगा।
PunjabKesari
भोजन करने से पहले कुत्ते या गाय के लिए एक रोटी निकाल दें। कभी भी आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

हर दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीया जलाएं तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी।
PunjabKesari
प्रत्येक वीरवार को तुलसी के पौधे में दूध अर्पित करने से आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है। शुक्ल पक्ष की पंचमी को घर में श्रीसूक्त की ऋचाओं के साथ आहुति देने से भी दरिद्रता दूर होती है।

इन राशियों के लोग दूसरों पर लुटाते हैं पैसा (देखें VIDEO)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News