2019 का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगाः श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 06:55 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक दिवसीय दौरे पर गृह जनपद मथुरा पहुंचे। यहां निजी आवास पर जनता दरबार लगाते हुए उन्होंने कहा कि सीएम की मंशा के अनुरूप सभी मंत्री, विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और अधिकारियों को भी सख्त निर्देश देते हुए जनता तक योजनाओं का लाभ पहुंचा रहे हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्ष एकजुट होने के सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि 2019 का चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। विकास पर चुनाव लड़ा जाएगा और देश की जनता भी अभी तय करेगी कि  70 साल में क्या हुआ और 4 साल में क्या हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि तुलनात्मक विवेचना करते हैं, तब ध्यान में आता है कि किसने कितना काम किया।

शर्मा ने कहा कि योगी और मोदी के नेतृत्व में काम किया गया। पीएम मोदी ने जिस तरीके से काम किया है। सीएम योगी ने डेढ साल में प्रदेश के विकास के लिए काम किया है। 2019 का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। दूसरी तरफ विपक्ष मुद्दा विहीन है, लेकिन देश का चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा। 2014  में जो हमारी सीटें थी उससे ज्यादा सीटों से 2019 में बीजेपी की सरकार जीतेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static