बेटियों की गुमशुदगी से दुखी पिता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 04:20 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बेटियों की गुमशुदगी से दुखी एक पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला शहजाद नगर क्षेत्र के मेघा नगला गांव का है। यहां का रहने वाला जयसिंह शराब की बोतल वाशिंग फैक्ट्री में गार्ड के पद पर तैनात था। शनिवार सुबह वह घर से निकला और फैक्ट्री पहुंचकर उसने वहां तैनात गार्ड की बंदूक से खुद को गोली मार ली। जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के मुताबिक बीते रविवार को जयसिंह की दोनों बेटियों को कोई अगवा करके ले गया था। जिसके चलते जयसिंह ने थाने पर मामला दर्ज कराकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने बीते दिन दोनों बच्चियां बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि लोकलाज के भय और टेंशन के चलते जयसिंह ने यह कदम उठाया।

मृतक जयसिंह के भाई वीर सिंह ने बताया बच्चियों के चले जाने के बाद भाई जयसिंह टेंशन में था और बच्चों की बरामदगी के बाद भी उसे बदनामी का डर था। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static