Kundli Tv-  इस एक अनोखे NUMBER पर मेहरबान रहती हैं मां लक्ष्मी

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 10:53 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO) 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति का मूलांक यानि उसकी जन्म तारीख को जोड़ने पर जो नंबर आता है, वो व्यक्ति के जीवन पर बहुत असर डालता है। इंसान का भविष्य, स्वभाव सब उसके मूलांक पर ही निर्धारित होता है। कहा जाता है कि 6 मूलांक वालों की करें तो इन लोगों पर मां लक्ष्मी की अंपर पार कृपा बरसती है। ज्योतिष के अनुसार जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 और 24 तारीख को हुआ हो, उनका मूलांक 6 होता है। तो आईए जानते हैं इस मूलांक को लोगों की खूबियों के बारे में- 

PunjabKesari
इस मूलांक का ग्रह शुक्र होता है और शुक्र सुपर पावर का प्रतीक होता है। ये लोग सुपर टैलेंट वाले होते हैं। इनके पास हर सवाल का जवाब मौजूद होता है।


इस मूलांक की महिलाएं काफी मिलनसार होती हैं। यही नहीं पुरूष भी दिखने में काफी संदुर होते हैं। ये लोग कला प्रेमी होते हैं और इन्हें हमेशा बन ठन के रहना पसंद होता है।

PunjabKesari
वैसे तो मूलांक 6 वाले हर काम में निपुण होते हैं और किसी भी तरह से अपना काम निकाल ही लेते हैं, लेकिन ये थोड़े जुगाडु किस्म के भी होते हैं। क्रिएटिव काम में एक्सपर्ट और नई सोच पर अपना क्रिएशन करते हैं।

PunjabKesari
अगर बात इनकी इनकम की करें तो ये लोग इतने माहिर होते हैं कि अपने टैलेंट के जरिए अधिक ऊंचाई तक चले जाते हैं और कमाने के मामले में तो इन पर धन की देवी हमेशा ही इन पर मेहरबान रहती है। मार्केटिंग के मामले में भी ये लोग एक्सपर्ट होते हैं।
PunjabKesari
Kundli Tv- क्या आपके पति भी हैं दुष्ट, जानें लक्षण (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News