Kundli Tv- दूध से जुड़ी ये एक गलती पड़ सकती है आप पर भारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 10:36 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO) 
PunjabKesari
आज के समय में हर कोई सफलता पाने के लिए मेहनत करता है लेकिन कई बार एेसा होता है कि हमें मनचाहा परिणाम नहीं मिलता। हर कोई चाहता है कि वह अच्छी नौकरी करें, पर कई बार योग्यता होने के बावजूद कई लोगों को जॉब नहीं मिल पाती। इसका कारण हमारी कुछ छोटी-छोटी आदतें और बातें हो सकती हैं। वास्तु के अनुसार दूध, फूल, पौधे, जुते-चप्पल और खाने से जुड़ी कुछ गलतियां ऐसी भी हो जाती हैं जिनके कारण हमारी मेहनत पर पानी फिर जाता है और कई बार किस्मत भी साथ नहीं देती। तो हमें इन आदतों को बदलने की जरुरत हैं जिससे कि घर या घर के लोगों से जुड़ा वास्तु दोष खत्म हो सके। 
PunjabKesari
रसोई में कभी भी दूध को खुला न रखें। अगर दूध गर्म हो तो उसे किसी जाली से ढक दें। एेसा न करने पर घर परिवार के सदस्यों में लड़ाई-झगड़े होते रहते है। 

अगर घर में कांटेदार पौधे लगाने हो तो इन्हें घर के अंदर रखने की बजाए, मेन गेट के बाहर ही रखना ज्यादा बेहतर माना जाता है क्योंकि ये घर में नकारात्मकता फैलाते हैं।  
PunjabKesari
घर के मंदिर को कई लोग फूलों से सजाते हैं या फिर उन फूलों को भगवान के चरणों में अर्पित करते हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि फूलों को रात होने से पहले वहां से हटा देना चाहिए। वरना मंदिर में भी नेगेटिविटी पैदा हो सकती है। 

सुबह की पहली रसोई बनाते समय गाय के लिए भी भोजन अवश्य बनाएं। ऐसा करने से घर के सदस्यों को कभी भी धन या स्वास्थय संबंधी परेशानी नहीं होगी।
PunjabKesari
कभी भी किचन और तिजोरी के पास जाते टाइम जूते-चप्पल पहन कर नहीं जाना चाहिए। इससे घर में धन का अभाव होने लग जाता है। 
गुरुवार को न करें ये काम वरना भुगतने पड़ेंगे दुष्परिणाम (देखें VIDEO) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News