...तो इस कारण कनाडा से डिपोर्ट किए गए 'आप' के 2 विधायक

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 01:51 PM (IST)

नर्इ दिल्ली /लुधियाना (परमीत): कैनेडियन एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से गत दिवस डिपोर्ट किए गए आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक रोपड़ से अमरजीत सिंह संदोआ और कोटकपूरा से कुलतार सिंह संधवा आज सुबह दिल्ली पहुंच गए हैं। 

लुधियाना निवासी डा. अमनदीप सिंह बैंस  ने की विधायकों की शिकायत 
जानकारी के अनुसार लुधियाना निवासी डा. अमनदीप सिंह बैंस की शिकायत पर ही विधायक संदोआ और कुलतार सिंह को कनाडा से वापस भेजा गया है। डा. अमनदीप सिंह ने कहा कि उन्होंने कनाडा की एयरपोर्ट अथॉरिटी को सन्दोआ द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़  तथा मारपीट करने की शिकायत की थी, जिस पर कनाडा के कानून मुताबिक तुरंत कार्रवार्इ करते हुए अथॉरिटी ने उक्त दोनों विधायकों से पूछताछ की लेकिन जवाब सही न देने के कारण दोनों को कनाडा में दाख़िल होने से पहले ही वापिस भेज दिया गया।


केजरीवाल से मुलाकात के बाद लोटेंगे पंजाब 
डा. अमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त विधायकों को टिकट देने से पहले भी उन्होंने 'आप' सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल को शिकायत की थी लेकिन उनकी शिकायत की तरफ कोर्इ ध्यान नही गिया और दोनों को कनाडा भेज दिया। फिर उन्होंने उक्त विधायकों की शिकायत  कैनेडियन  अथॉरिटी को की, जिसके बाद दोनों को कनाडा में दाख़िल नहीं होने दिया गया।  वहीं दोनों विधायकों का कहना है कि गलतफहमी के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया। अब इस मामले को लेकर दोनों विधायक पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल के साथ मुलाकात करेंगे और इसके बाद ही पंजाब वापिस लौटेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News