ड्यूल रियर कैमरे के साथ आया BlackBerry KEY2, जानें स्पेसिफिकेशन

7/23/2018 12:31:44 PM

जालंधर- ब्लैकबेरी के ब्रांड Optiemus Infracom ने भारत में BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 Kryo 260 ओक्टा कोर प्रोसेसर, 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है। वहीं BlackBerry KEY2 को लेटेस्ट एंड्राइड 8.1 ओरियो पर लांच किया गया है जिसके ज़रिए यूज़र्स गूगल प्ले स्टोर्स और एप्स का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि यह कीबोर्ड बेस्ड स्मार्टफोन है और इस स्मार्टफोन को पिछले महीने न्यूयॉर्क में आयोजित हुए एक इवेंट में लांच किया गया था। यह डिवाइस पिछले BlackBerry KEYone की जगह लेगा। अाइए जानते हैं इस नए फोन का बारे में...

 

कीमत 

भारत मे BlackBerry KEY2 को 42,990 रूपए की कीमत में लांच किया गया है और यह डिवाइस 31 जुलाई से अमेज़न.इन पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा डिवाइस के साथ रिलायंस जियो का 4,450 रूपए तक का कैशबैक ऑफर और ICICI बैंक ऑफर में 5% कैशबैक भी मिल रहा है।

 

PunjabKesari

 

BlackBerry KEY2 के स्पेसिफिकेशन्स 

BlackBerry KEY2 में 4.5 इंच की टच डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पेस बार में एम्बेड किया है। यह एक FHD IPS LCD डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो (433 PPI ) 3:2 है। डिवाइस में 3500 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आती है और डिवाइस को 40 मिनटों में 50% तक चार्ज कर सकती है।

 

BlackBerry हब

डिवाइस में BlackBerry हब को भी शामिल किया गया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह एक यूनीफाइड मैसेजिंग एप् है जो सभी ईमेल्स, टेक्स्ट, सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सऐप आदि के सभी मैसेजेस को एक ही जगह शो करता है। BlackBerry के ज़रिए आप मल्टीपल ईमेल अकाउंट्स का उपयोग कर सकते हैं, और आपको एप्स के बीच स्विच करने की भी आवश्यकता नहीं है।

 

PunjabKesari

 

कैमरा

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने पहली बार ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें ये दोनों कैमरा 12 मेगापिक्सल के सेंसर्स हैं जो हाई और लो दोनों ही लाइट कंडीशंस में बढ़िया तस्वीर लेते हैं। डिवाइस के फ्रंट पर सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी का कहना है कि नए पोर्ट्रेट मॉड और ऑप्टिकल सुपरज़ूम के ज़रिए रात में भी अच्छी तस्वीरें ली जा सकती हैं। 

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स

इसके अलावा स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.0 LE, टाइप-C USB 3.0, USB, OTG, NFC, FM रेडियो सपोर्ट करता है। वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा डिवाइस में एक्सलेरोमीटर, मैग्नेटोमीटर, गायरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी, एम्बिएंट लाइट, हॉल इफ़ेक्ट सेंसर्स भी मौजूद हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी के इस नए फोन को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static