Toreto भारत लाया दमदार बेस वाला नया ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर

7/23/2018 9:41:09 AM

जालंधर- इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी Toreto ने भारत में 'Smash' पार्टी स्पीकर को लांच किया है। इस स्पीकर की खासियत LED डिस्प्ले, TWS कनेक्शन, रिमोट कंट्रोल, ब्लूटुथ है। इसके साथ ही इसमें कराओके नाईट्स के लिए वायरलेस माइक भी साथ में दिया गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि स्मैश में 60 वाट की मेगा सराउण्ड साउण्ड और पावरफुल ट्रैबल के साथ ग्राहकों को उपलब्ध होगा। म्यूजिक प्ले करने के अलावा इसका इस्तेमाल गाना गाने और रिकार्ड करने के लिए भी किया जा सकता है। TWS (ट्रू वायरलैस स्पीकर) इसकी खास विशेषता है, जिसके द्वारा आप 2 स्पीकर्स को वायरलेस तरीके से जोड़ सकते हैं और वायर के साथ 2 से अधिक स्पीकर भी जोड़े जा सकते हैं कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपए रखी है और इस स्पीकर के साथ एक साल की वारंटी ग्राहकों को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्पीकर के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो स्मैश ब्लूटुथ 4.2 वर्जन को सपोर्ट करता है और फास्ट कनेक्शन और फास्ट ट्रांसफर करता है। एक क्लिक के साथ आपके स्पीकर किसी भी ब्लूटुथ डिवाइस के साथ जोड़े जा सकते हैं। आपको बता दें इसमें उच्च क्षमता की लिथियम बैटरी दी गई है, जिससे आप चार से पांच घण्टे तक लगातार म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं।

 

इसके साथ ही 6.5in मिड बेस और 2in ट्रैबल के साथ पावरफुल स्टीरियो साउण्ड और शानदार परफॉर्मेन्स देता है। आप इको, बेस और ट्रैबल को अलग अलग एडजस्ट भी कर सकते हैं। वहीं इसमें ब्लूटुथ, माइक्रो एसडी कार्ड, 3.5mm ऑक्स इनपुट, यूएसबी फ्लैश ड्राइव दिया गया है और इसमें एक रिमोट कन्ट्रोलर भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static