बाबा अमरपुरी के कुकर्मों की शिकार महिला आई सामने, सुनाई आपबीती(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 10:42 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): महिलाओं के अश्लील वीडियो सामने आने व बाबा अमरपुरी के पुलिस की हिरासत में आने के बाद बाबा अमरपुरी के जाल में फंस कर दुष्कर्म की शिकार बनी महिला मीडिया के सामने आई। उसने आरोप लगाए कि बाबा अमरपुरी ढोंगी हैं, इसने कई महिलाओं से बलात्कार किया हैं। बाबा ने ही मेरे पति को जान से मारने की धमकी देकर धोखे से उसे फंसाया था, जिसके कारण उसके पति को जेल जाना पड़ा।

पीड़ित महिला ने घटना को सिलसिलेवार बताया कि वो बाबा के पास किसी भूत-प्रेत के ईलाज के लिए गई थी। इस दौरान बाबा ने योजना के तहत उसके पति को कहा कि अपनी पत्नी को मेरे पास भेजो उसका ईलाज करना है। जब मैं उसके पास पहुंची तो उसके सहयोगी ने मुझे चाय में मिला कर कुछ पिलाया और कोई किताब पढऩे के लिए दी। इसके बाद मेरा शरीर सुन्न हो गया। बाद मुझे होश आया जो पता लगा कि मेरे साथ गलत काम हुआ है।

महिला ने बताया कि इस मामले की शिकायत पुलिस को दी, जिसपर बाबा की गिरफतारी भी हुई, लेकिन बाबा ने बाद में मेरे पति को धमकी दिलवाई कि समझौता कर ले वरना जान से मार दिया जाएगा। जिसपर हम समझौते के लिए राजी हुए, लेकिन उसने उल्टे आरोप लगवा दिए। महिला की कहना है कि अब इस ढोंगी बाबा के अश्लील वीडियो सामने आने से यह बात साबित हो गई है कि बाबा ढोंगी है।

PunjabKesari

वहीं महिला के पति ने बताया कि उस घटना से समाज में उसकी इज्जत भी गई व नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा। उसका कहना है कि हम पर धोखे से केस बनवाया गया। अब सच्चाई सामने आ रही है, इससे बाबा को कड़ी सजा होनी चाहिए उन्हें न्याय मिलना चाहिए। सूत्रों के पुलिस ने इस महिला के बयान बाबा के मामले में दर्ज किए हैं, जिससे बाबा अमरपुरी पर शिकंजा कसता नजर आ रहा है।

गौरतलब कि अक्तूबर 2017 को उक्त महिला ने बाबा अमरपुरी पर ढोंग के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद बाबा ने साजिश के तहत महिला व उसके पति को रूपये लेते हुए पुलिस के हाथों काबू करवाया और बाबा जमानत पर बाहर आ गया था। अब महिला को उम्मीद है कि उसे पूरा न्याय मिलेगा। 

वहीं जानकारी मिली है कि बाबा के खिलाफ तीन महिलाएं पुलिस की गवाह बनने के लिए सामने आई है। इनमें से ही एक ने बाबा की चिप(मेमरी कार्ड) पुलिस को उपलब्ध करवाई है, जिसमें 120 अश्लील विडियो हैं। दूसरी महिला तांत्रिक बाबा के परिवार से ही है और तीसरी महिला का संबध दिल्ली महेन्द्र पार्क से बताया जा रहा है। अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static