फिल्म ''स्‍त्री'' का फर्स्ट लुक आया सामने, दिल दहला देगा श्रद्धा का भूतिया अवतार

7/21/2018 6:24:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फर्स्ट लुक में श्रद्धा नन की ड्रेस में नजर आ रही हैं। श्रद्धा का इस फिल्म में किरदार कहीं हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘कंज्यरिंग’ जैसा लग रहा है। 

PunjabKesari

श्रद्धा और राजकुमार राव के एक्टिंग वाली ये फिल्म दरअसल एक हॉरर फिल्म है। हालांकि ये हार्ड कोर हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि ये हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है। टीजर में भी फिल्म में दिखाए जाने वाली हॉरर सीन दिखाए गए थे। इस फिल्म में राजकुमार राव पीड़ित बने हों और श्रद्धा कपूर फिल्म में भूत का किरदार निभा रही हो।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है। इस फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज किया जाना है। ‘स्त्री’ को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके है। ‘स्त्री’ के अलावा श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम करने वाली है। इसके अलावा फिलहाल उनके हाथ शाहिद कपूर स्टारर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ ‘साहो’ भी आने वाली है। वहीं, राजकुमार राव ‘फन्ने खां’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जैसी फिल्मों में बिजी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News