विदेश घूमने जा रही है तो मानुषी के ड्रैसिंग सेंस से लें कुछ स्टाइलिश टिप्स

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 05:03 PM (IST)

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों साउथ अफ्रीका की सैर पर हैं, जहां वह लोगों को माहवारी के बारे में जागरुक कर रही हैं। मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां मानुषी का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। मानुषी के साउथ अफ्रीका ड्रैसिंग स्टाइल से आप भी इंस्पिरेशन ले सकते है और अपने विदेशी ट्रिप को यादगार बनाने के लिए मानुषी छिल्लर का ड्रैसिंग स्टाइल फॉलो कर सकते हैं।

 


साउथ अफ्रीका में मानुषी का फर्स्ट लुक कैजुअल था। उन्होंने फिटिड स्वेटशर्ट के साथ जींस और स्नीकर्स पहनें और अपने ट्रैवल लुक में स्टाइलिश दिखी। 

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


वहीं मानुषी ने जब साउथ अफ्रीका में विजिट किया तो वह लेजेंडरी लिडर नेल्सन मंडेला की 100वीं 'बर्थ एनिवर्सरी' पर स्पॉट हुई, जहां उन्होंने लेबल Rhea Pillai Rastogi के व्हाइट कलर के Glistening Tailored जंपसूट के साथ डायमंड ज्वैलरी, सॉफ्ट स्ट्रेट हेयर व न्यूड पिंक लिप शेड के साथ अपने वैस्टर्न आउटफिट को स्टनिंग लुक दिया। 


यहां मानुषी ने डिजाइनर Shruti Sancheti के डेयरिंग ग्रे और ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ हाई-वेस्ट प्रिंटेड ट्राउजर पहना, जिसके साथ उन्होंने ओवरसाइज केप ट्राई किया। मानुषी के इस केप से आप भी कुछ स्टाइलिश टिप्स ले सकती है और अपने सिंपल आउटफिट के गेट-अप को और भी बढ़ा सकती हैं। 


मानुषी ने न्यू लेबल की क्रॉप्ड फिगर-हगिंग लेदर जैकेट के साथ कूल ब्लू टी-शर्ट के साथ स्किनी जींस पहनी और Luxottica के स्लिक सनग्लासेस के साथ अपने आप को फिनिशिंग लुक दिया।

Gaurav Gupta के पेल ब्लू पेंटसूट में मानुषी काफी गॉर्जियस लग रही थी। उन्होंने पिलिंग नेकलाइन टॉप ब्लेजर स्टाइल टॉप के साथ सिंपल पेंट पहनी। मानुषी का यह ड्रैसिंग स्टाइल आउटिंग के लिए परफैक्ट ऑप्शन है, जिसमें आप भी अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट कर सकती हैं।  

लंदन फैशन लेबल Apreré के कोरसेट-स्टाइल क्रॉप टॉप के साथ टेंक टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड जींस व कोम्फी स्नीकर्स में मानुषी काफी स्टाइलिश लग रही थी। मानुषी का यह लुक लंदन आउटिंग के लिए बिल्कुल परफैक्ट हैं। 

यहां उन्होंने लंदन के फैशन लेबल की ग्रे स्वेट-शर्ट के साथ ब्लू फ्लेयर्ड जींस पहनी जो उन्हें काफी खूबसूरत लुक दे रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static