'जादू की झप्पी' के बाद राहुल ने साधा PM मोदी पर निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 02:39 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी बात कहने के लिए घृणा, भय और रोष का इस्तेमाल कर रहे हैं। गांधी ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा कि शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में घृणा, भय और रोष का इस्तेमाल किया।  


कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा,  संसद में बहस का मुख्य मुद्दा। प्रधानमंत्री ने अपनी बात कहने के लिए कुछ लोगों के दिलों में मौजूद घृणा, भय और रोष का इस्तेमाल किया। गांधी ने कहा कि इसके उलट कांग्रेस सभी भारतीयों के दिलों में प्रेम और सदभाव बनाएगी जो राष्ट्र निर्माण का एकमात्र रास्ता है। गांधी ने कहा, हम सभी भारतीयों के दिलों में प्रेम और सदभाव सिद्ध करने जा रहे हैं। यह राष्ट्र निर्माण का एकमात्र रास्ता है।

PunjabKesari
राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी
गौरतलब है कि संसद में कल राहुल ने मोदी की कड़ी आलोचना करने के बाद अप्रत्याशित रूप से उनकी सीट पर जाकर जादू की झप्पी दी, जिस पर सदन भौंचक्क रह गया और फिर ठहाकों से गूंज उठा। सदन में सरकार को खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखे हमले करते हुए कई आरोप लगाए। अपनी बात खत्म करके वह प्रधानमंत्री की सीट के पास गए और उनसे गले लगने के लिए उठने का संकेत किया। मोदी ने बैठे-बैठे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन गांधी ने हाथ मिलाने के बजाय गले लगने का इशारा किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News