राहुल गांधी पर कुमार विश्वास बोले.आंख ही तो मारी है वरना इन सदनों में क्या -क्या मार गए

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 02:41 AM (IST)

नई दिल्ली:लोकसभा में अपने भाषण के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिले ,राजनीतिक गलियारे में इसकी खूब चर्चा भी हो रही है। भाषण खत्म करते हीराहुल गांधी प्रधानमंत्री की सीट पर गए और पीएम के गले लग गए। 16 सेकेंड की इस मुलाकात में दोनो नेताओं के बीच कुछ बातचीत भी हुई। पीएम से गले मिलने के बाद राहुल गांधी वापस अपनी सीट पर आ गए। इसके बाद राहुल गांधी ने अपने साथी सांसद को आंख मारी। राहुल गांधी के पीएम से गले मिलने और आंख मारने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। लेकिन कई नेताओं ने भी अब इस अपनी राय रखी है।
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा ​कि अमाँ छोड़िए भी ! ज़रा दिल बड़ा करिए ! आँख ही तो मारी है वरना इन सदनों में क्या -क्या मारा गया है, मुल्क को मालूम है ।
 

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी को नशेड़ी करार देते हुए कहा: मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं कि आज कौन सा कर के आए हैं? क्योंकि इससे पहले उन्होंने पंजाबियों को नशेड़ी कहा था।

 

PunjabKesari
भाजपा सांसद किरण खेर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी को इसपर शर्म आनी चाहिए। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा में चिपको आंदोलन की शुरुआत की है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक्कवी ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी का भाषण कन्फ्यूजन, कंट्राडिक्शन और कॉमेडी से भरपूर रहा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News