किसान जत्थेबंदियों ने नशे के खिलाफ निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 12:41 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज, रहेजा): किसान मजदूर मुलाजिम तालमेल संघर्ष कमेटी के अंतर्गत आती सभी जत्थेबंदियों ने शुक्रवार को शहर में नशों के खिलाफ नशा विरोधी रैली निकालकर पंजाब सरकार को इस पर नियंत्रण करने की मांग की। 

इस अवसर पर यूनियन के शंकर दास, जगत सिंह, सुखमंदर सिंह, राम कुमार वर्मा, हरदीप सिंह, लाल चंद, पूर्ण सिंह, सर्बजीत सिंह, कालू राम, जरनैल सिंह, महावीर सिंह आदि मौजूद थे। रोष मार्च के बाद सदस्यों ने एक मांग पत्र पंजाब सरकार के नाम पर प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा। 

इस रैली के लिए सभी सदस्य सुबह 11 बजे नेहरू पार्क में एकत्र हुए और इसके बाद उन्होंने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए शहर में रोष रैली निकाली। रैली के दौरान कमेटी के सचिव जरनैल सिंह ने कहा कि आज राज्य में नशों का छठा दरिया बह रहा है, जिसके चलते रोजाना युवा इस नशे की भेंट चढ़ रहे हैं और अनेक परिवार नशों के कारण तबाह हो रहे हैं। राज्य सरकार द्वारा चुनावों के समय सरकार बनने के 4 सप्ताह में नशों पर नकेल कसने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि नशों के बड़े सौदागर राजनीतिक शह पर कुछ अधिकारियों की मिलीभगत से नशों का बेखौफ होकर व्यापार कर रहे हंै। राज्य के बेरोजगार युवा नशों की दलदल में गिर कर असामाजिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News