मां ने नाबालिग बेटी का बलात्कार प्रेमी से करवाया, फिर तीन लाख में किया सौदा(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 11:10 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): रिश्ते को तार-तार कर एक कलयुगी मां ने अपनी ही कोख से जन्मी बेटी की अस्मत का सौदा कर दिया। इतना ही नहीं मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कराया और तीन लाख रूपए में सौदा कर एडवांस में बीस हजार रूपए भी नगद ले लिए। बाद में पीड़िता ने इस मामले की शिकायत आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस को की। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी मां को उसके प्रेमी सहित गिरफ्तार भी कर लिया। फिलहाल पीड़िता रेवाड़ी में अपने ननिहाल में रह रही है। 

PunjabKesari

पीड़िता ने बीती 15 जुलाई को ही रेवाड़ी में जिला पुलिस के अन्दर जीरो एफआईआर कराई थी। उसी एफआईआर को रेवाड़ी पुलिस ने झज्जर जिला महिला पुलिस को रैफर कर दिया। बाद में ही मामले को लेकर झज्जर पुलिस हरकत में आई। इस मामले में पुलिस अभी एक आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान की एक महिला अपनी बेटी के साथ झज्जर जिले के गांव कुलाना में पिछले काफी दिनों से किराए पर रह रही थी। यहीं पर उसके किसी व्यक्ति के साथ अवैध सम्बन्ध हो गए। दोनों के बीच प्रेम की पींग ऐसे आगे बढ़ी कि दोनों ने मिलकर इस नाबालिग लड़की की अस्मत का सौदा किसी दूसरे व्यक्ति के साथ कर दिया। 

महिला पुलिस की माने तो आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गुरूग्राम जिले के एक शहर में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ अपनी बेटी का तीन लाख रूपए में सौदा कर दिया और बीस हजार रूपए नगद भी ले लिए। आरोपी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी को व्यक्ति के हवाले कर दिया। जिसके बाद पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर रेवाड़ी में अपने ननिहाल पहुंंची और वहीं पर जिला पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जीरो एफआईआर दर्ज करा दी।

 झज्जर जिला महिला पुलिस के मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मामले मेें धरपकड़ शुरू की और आरोपी मां को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपी मां व उसके प्रेमी को पुलिस ने अदालत में पेश किया। यहां से आरोपी महिला को तो अदालत ने जेल भेज दिया जबकि उसके प्रेमी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। इस मामले में पुलिस अभी एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी करने का प्रयास कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static