पीएम मोदी का गला काटने की बात कहने वाला सोमबीर जसिया गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 11:33 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जाट आंदोलन के दौरान जाट नेता यशपाल मलिक के सामने पीएम नरेंद्र मोदी की गर्दन काट लाने की बात करने वाला सोमबीर जसिया सीबीआई की गिरफ्त में आ गया है। बता दें कि सोमबीर जसिया ने कुछ दिन पहले मकड़ौली टोल प्लाजा कर्मियों के टोल मांगने पर उनपर मारपीट की व पिस्तौल भी तान दी थी, जिसका फुटेज सीसीटीवी में कैद भी हुआ था।

जाट आंदोलन आगजनी मामला: सीबीआई जांच में सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश

सोमबीर जसिया सीबीआई ने घरौंडा से गिरफ्तार किया है। जिसपर जाट आंदोलन के दौरान वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास में आगजनी और लूट मामले का आरोप है। इस मामले की जांच के चलते ही सीबीआई ने सोमबीर जसिया को भगौड़ा घोषित किया था। सोमबीर पर पहले भी कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।

जाट आरक्षण की मांग को लेकर जसिया गांव में धरने पर यशपाल मलिक ने दिल्ली कूच करने की बात कहते हुए कहा था कि सोमबीर ने डीसी पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया था, दिल्ली कूच की अगुवाई करेगा, सबसे आगे ट्रेक्टर सोमबीर का होगा। इस पर सोमबीर ने मंच से खड़े होकर कहा यशपाल मलिक जी आप आदेश करो तो 24 घण्टे में पीएम मोदी की गर्दन काट कर ले आएंगे।

बता दें कि सोमबीर जसिया रोहतक पुलिस के लिए एक सर दर्द बना हुआ था। उसे पुलिस, कानून ,सरकार का कोई डर नहीं था। वह सरे आम रोहतक पुलिस अधिकारियों को चुनौती देता था कि कोई उसे गिरफ्तार कर दिखाये। लेकिन सीबीआई ने सोमबीर की गिरफ्तारी कर रोहतक पुलिस को एक बड़ी राहत दी है।

VIDEO: CBI हिरासत में वित्तमंत्री की कोठी जलाने के मामले में वांछित अारोपी पवन जसिया

दो दिन पहले ही पवन जसिया को भी कैप्टन अभिमन्यु आवास में आगजनी और लूट मामले में गिरफ्तार किया गया है। यशपाल मलिक ने पवन की गिरफ्तारी को लेकर रोहतक में प्रदेश स्तर की बैठक बुला कर चेतावनी दी सरकार निर्दोष युवाओं को सीबीआई के माध्यम से फंसा रही है। यह एक राजनीतिक साजिश है। सोमबीर की गिरफ्तारी से यशपाल मलिक व उसका गुट और गुस्से में है। इसलिए रोहतक पुलिस, प्रशासन और सरकार के लिए मुश्किलें आने वाले समय में बढ़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static