लखनऊ पुलिस ने आठ वांछितों सहित 14 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 06:40 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान आठ वांछित और चार वारंटियों सहित 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार रात पारा, बन्थरा, तालकटोरा,गोमतीनगर,पीजीआई, जानकीपुरम , गुडंबा और काकोरी क्षेत्र से एक-एक वांछित जबकि बंथरा क्षेत्र से दो, मानकनगर और माल इलाके से एक-एक वारंटी को गिरफ्तार किया गया है।   

उन्होंने बताया कि गोसाईगंज पुलिस ने शुक्रवार को अवैध रुप से कच्ची शराब बनाने के आरोप में केसरी खेड़ा निवासी राजकुमार की पत्नी राज कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब और उसके बनाने के उपकरण तथा सामग्री बरामद की। उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके से पुलिस ने बाराबंकी निवासी गांजा तस्कर राजकुमार वर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया।  

प्रवक्ता के अनुसार गोसाईगंज के थाना प्रभारी बलवंत शाही ने राम कुमार उर्फ बलहे,राममिलन,वीर सेन, फकरूद्दीन और बाराबंकी निवासी पवन के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी। इनके अलावा  गोमतीनगर के थाना प्रभारी निरीक्षक देवी प्रसाद तिवारी ने तीन आरोपियों राघवेन्द्र प्रताप सिंह, जियालाल उर्फ मिठ्ठू और मनोज कुमार सिंह के विरूद्व गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की।  उन्होंने बताया कि इनके नाका प्रभारी निरीक्षक परशुराम सिंह ने पांच आरोपियों को हेमन्त कुमार, अंकित अरोड़ा उर्फ बबलू ,बबलू सोनकर, विवेक और ऋशभ गुप्ता को भारतीय दण्ड विधान की धारा 110जी के तहत पाबंद किया है।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static