पहले से ज्यादा छोटे बालों में दिखीं सोनाली, न्यूयॉर्क में करवा रही हैं कैंसर का इलाज

7/20/2018 3:42:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बीमारी के बीच इलाज करवा रहीं सोनाली भी आए दिन फैंस के साथ तस्वीरों और इमोशनल मैसेज शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों सोनाली ने हेयर कट करवाते हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनाली के नए लुक फैंस ने काफी पसंद भी किया। गुरुवार को सोनाली ने अपने बेटे रणवीर के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी । साथ ही बेटे के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था ।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार से सोनाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होे रही है। इस तस्वीर में सोनाली के बाल और भी छोटे नजर आ रहे हैं। बॉय कट बालों में सोनाली बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोनाली की इस तस्वीर को देखकर तो लग रहा हैं कि वह मुस्कुराते हुए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 4 जुलाई को सोनाली ने कैंसर होने की खबर खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी । सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं । इस समय उनके साथ उनका बेटा भी है ।

 

A post shared by Imran Khan (@udta_imran) on

 

A post shared by Imran Khan (@udta_imran) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News