केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे IPS संजय कुंडू ने दी ज्वाइनिंग, मिलेगी अहम जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 09:09 PM (IST)

शिमला (राक्टा): 1989 बैच के आई.पी.एस अधिकारी संजय कुंडू ने केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटने के बाद बुधवार को मुख्य सचिव के कार्यालय पहुंच अपनी ज्वाइनिंग दी, ऐसे में अब उन्हें जल्द ही किसी अहम पद पर तैनाती दी जाएगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विशेष आग्रह पर कुंडू की वापसी हुई है और उनकी गिनती तेजतर्रार अधिकारियों में होती है। प्रदेश सरकार ने उन्हें हिमाचल कैडर में वापस भेजने के लिए विशेष दरख्वास्त की थी। माना जा रहा है कि कुंडू को प्रदेश सरकार में अहम जिम्मेदारी दी जाएगी। चर्चा यह भी है कि उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनाती दी जा सकती है।


तेजतर्रार अधिकारी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मुरीद
 संजय कुंडू 2 साल की केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के बाद वापस हिमाचल लौटे हैं। वह केंद्र में जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्रालय में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे थे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कुंडू के काम के मुरीद हैं। केंद्रीय मंत्री गडकरी से हुई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुंडू की वापसी का मुद्दा भी उठाया था। कुंडू की वापसी से हिमाचल पुलिस में जल्द ही बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है। आई.पी.एस अधिकारी संजय कुंडू ने मुख्य सचिव के कार्यालय पहुंच ज्वाइनिंग देने की पुष्टि की है।


वापस बुलाने के लिए सरकार को देने पड़े ठोस कारण
आई.पी.एस. अधिकारी संजय कुंडू इन दिनों छुट्टी पर चल रहे थे और बुधवार को वापस लौटकर उन्होंने अपनी ज्वाइनिंग दी। कुंडू 5 साल के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए थे। ऐसे में समय से पहले उन्हें वापस बुलाने के लिए राज्य सरकार को भी ठोस कारण देने पड़े। मुख्यमंत्री ने स्वयं उन्हें वापस भेजने का आग्रह किया था।


मुख्यमंत्री से भी की मुलाकात
संजय कुंडू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी बुधवार को मुलाकात की। मुख्यमंत्री बुधवार दोपहर बाद दिल्ली दौरे से वापस शिमला लौटे। उनके शिमला पहुंचने पर कुंडू ने उनके साथ मुलाकात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News