पाक की भारत के खिलाफ नई साजिश-आतंकी मसूद का सनसनीखेज ऑडियो आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 12:42 PM (IST)

पेशावरः भारत के खिलाफ साजिशों को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर का सनसनीखेज ऑडियो टेप सामने आया है, जिसमें बड़े पैमाने पर जिहादियों की फौज खड़ी करने व समुद्र के रास्ते हमले करने की बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। 

आतंकी मसूद अजहर के इस टेप में मुस्लिम युवाओं को तैराकी सीख कर समुद्री जेहाद छेड़ने की बात कही गई है। ऑडियो टेप के इस अंश में मसूद अजहर कह रहा है कि 'इंसान थोड़ी मेहनत करे तो बहुत कुछ हासिल कर सकता है। तैराकी भी एक हुनर है। दीन जेहाद, मजबूती और खिदमत की खातिर ये हुनर सीखना चाहिए। काश मुसलमान पानी को जिहादी दोस्त बनाते तो दुनिया खैर से भर जाती'। 

मसूद अजहर के मुताबिक आने वाले दिनों में एक लाख मुस्लिम युवा तैराक तैयार करने की योजना है जिसका जिम्मा उसने अपने सिर लिया है। अजहर का कहना है कि 'सर्दियां शुरू होने से पहले पहले कम से कम एक लाख मुसलमान तैराकी की मुबारक अमल को सीख लेंगे'
यही नहीं मौलाना मसूद अजहर इस टेप में तैराकी कैसे करें इसे लेकर गुर भी सिखाता हुआ पाया गया है  जिसमें वह कह रहा है कि 'तैराकी सीखने जाएं तो जिस्म ढक लें, घुटनों तक जिस्म ढका हो । इससे आपके बाहरी जेहन में जिहाद करवटें लेने लगेगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News