रीता भादुड़ी के निधन की खबर सुनकर टूट गईं जूही परमार, कहा-अधूरी रह गई इच्छा

7/18/2018 12:21:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का किडनी फेल होने की वजह से कल निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी खराब थी और वो लंबे समय से आईसीयू में भर्ती थी। रीता भादुड़ी के मौत की खबर एक्टर शिशिर शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

PunjabKesari

उनके अचानक हुए निधन की वजह से पूरी इंडस्ट्री काफी सदमे में है। वहीं एक्ट्रेस जूही परमार को भी उनके जाने से गहरा धक्का लगा है। जूही ने रीता के साथ सीरियल ‘कुमकुम-प्यारा सा बंधन’ में साथ काम किया। वो रीता के बेहद करीब थीं और प्यार से उन्हें 'रीता मां' कहती थीं। जूही उनके मौत की खबर सुनकर काफी टूट गई हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में जूही ने बताया कि मैं ये खबर सुनने के बाद कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं। पिछले काफी दिनों से उनकी हालत ठीक नहीं थी और दुर्भाग्यवश हमें इसकी जानकारी नहीं थी। कुमकुम सीरियल के परिवार को उनकी स्थिति के बारे में कल शाम को ही पता चला। हमें पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती है। मैं अभी मुंबई में नहीं हूं।

PunjabKesari

मैंने सोचा था कि जब मैं लौटूंगी तो तब सबसे पहले उनसे ही मिलूंगी। उनके निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया। जूही ने कहा कि  मैं उन्हें रीता मां कहकर बुलाती थी। वह बहुत प्यारी थी और पूरी टीम के लिए खाना लेकर आती थी। वह मुझे बहुत प्यार करती थी। मैं रीता मां और उनकी बातों को कभी भूल नही पाउंगी। मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News