आम आदमी पार्टी ने 14 महासचिवों को बनाया चालीस हलकों का पर्यवेक्षक

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 09:45 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने संगठन को मजबूत करने के लिए चौदह महासचिवों को चालीस विधानसभा क्षेत्रों में पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। पार्टी की आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इसके अलावा चार महासचिव, जालंधर देहाती और तरनतारन के लिए नए जिला प्रधान, खेमकरण, नवांशहर (एसबीएस नगर) और चब्बेवाल हलकों के लिए नए हलका प्रधान नियुक्त किए हैं। 

पार्टी प्रदेश सह-प्रधान डा. बलबीर सिंह की ओर से आज जारी सूची के अनुसार भूपिन्दर सिंह बिट्टू को तरनतारन और हरजिन्दर सिंह सीचेवाल को जालंधर (देहात) का नया जिला प्रधान नियुक्त किया गया है। उनके अनुसार खेमकरण हलका (तरनतारन) के लिए सुखवीर सिंह वलटोहा, चब्बेवाल (होशियारपुर) के लिए हरमिन्दर सिंह संधू और नवांशहर हलके के लिए सतनाम सिंह जलवाहा को नए हलका प्रधान नियुक्त किया गया है। रमन कुमार, डा. तजिन्दर पाल सिंह, कर्मजीत सिंह और विजय गिल को प्रदेश महासचिव बनाया गया है। 

डा. सिंह ने बताया कि जिन 14 महासचिवों को हलका पर्यवेक्षक के तौर पर अहम जिम्मेदारी दी गई है। उनमें दलबीर सिंह टोंग को हलका बाबा बकाला, खडूर साहिब और अजनाला, हरभजन सिंह ईटीओ को हलका जंडियाला, पट्टी और खेमकरण, अशोक तलवार को अमृतसर केंद्रीय, अमृतसर दक्षिण और राजासांसी, सुखजिन्दर सिंह पन्नू को हलका मजीठा, डेरा बाबा नानक और बटाला हरिन्दर सिंह को हलका अमृतसर पश्चिमी और अटारी, करमजीत सिंह को हलका गुरदासपुर, दीनानगर और पठानकोट, सरबजोत सिंह को अमृतसर पूर्वी, अमृतसर उत्तरी और हलका तरनतारन, अमरपाल सिंह को श्री हरगोबिन्दपुर और फतेहगड़ चूडिय़ा डा. कंवलजीत सिंह को कादियां, भोआ और सुजानपुर, बलजिन्दर और समराला, नवजोत सिंह जर्ग को हलका अमरगढ़, राएकोट और पायल, करमबीर सिंह ढींडसा को अमलोह, फतेहगढ साहिब और बस्सी पठाना, दिनेश चड्ढा को मोहाली, खरड़ और बलाचौर और जरनैल मन्नू को डेरा बस्सी, नाभा और घनौर हलके का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। डा. सिंह ने बताया कि ये नियुक्तियां पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श के बाद की गई हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News