Box Office पर 'संजू' और 'सूरमा' में छिड़ी जंग, जानें कमाई में किसने मचाया धमाल

7/17/2018 12:13:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म "संजू" बॉक्स ऑफिस पर आए दिन धमाका कर रही है। वहीं दूसरी ओर हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक भी रिलीज हुई है। पहली बार एेसा हो रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर दो बायोपिक फिल्मों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari


हालांकि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' ने अपने पहले वीकेंड में करीब 13.85 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, रणबीर कपूर की संजू ने रिलीज के बाद तीसरे वीकएंड में करीब 21 करोड़ रुपए की कमाई की है। दर्शकों का भी इन फिल्मों के प्रति काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 

 

PunjabKesari

 

'सूरमा' की कमाई


दिलजीत की फिल्म "सूरमा" ने शुक्रवार को 3.20 के साथ धीमी शुरुआत की थी लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई में एक दम से उछाल  आया और 5.05  करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन यानी रविवार को भी फिल्म ने बढ़त मेंटेन रखी और संडे को 5.60 करोड़ की कमाई की। तीनों दिनों की कुल कमाई मिलाकर फिल्म ने पहने वीकएंड में 13.85 cr.करोड़ की कमाई की है।

 

PunjabKesari


'संजू' की कमाई जारी 

रणबीर कपूर की फिल्म "संजू" की कमाई भी लगातार जारी है और फिल्म ने तीसरे वीकएंड में करीब 21 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने अपने अब तक कुल 316.64  करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। 


बता दें कि कमाई के अलावा फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली रणबीर कपूर और दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग जबरदस्त है। दोनों किरदारों को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News