गूगल के पिक्सल 2 में आई कैमरे की समस्या, एप ओपन करने पर दिख रही काली स्क्रीन

7/16/2018 6:30:13 PM

- गूगल ने माना एरर से प्रभावित हैं पिक्सल 2 स्मार्टफोन्स

जालंधर : गूगल ने पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन्स को लॉन्च करते समय इसके कैमरे को सबसे बैस्ट बताया था, लेकिन अब इसी कैमरे की वजह से पिक्सल 2 स्मार्टफोन यूजर्स को निराशा का सामना करना पड़ रहा है। गूगल पिक्सल 2 में कैमरे से जुड़ा एरर आने से यूजर्स काफी परेशान हैं। यह एरर कैमरा एप को ओपन करते ही इसे क्रैश कर देता है जिससे स्क्रीन काली हो जाती है व यूजर्स कैमरा एप का उपयोग नहीं कर पाते हैं। इस समस्या के आने से यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायतों की झड़ी लगा दी है जिसके बाद गूगल ने अपनी प्रतिक्रिया में स्वीकार करते हुए कहा है कि वह इसे ठीक करने के प्रयास में जुटी है।

 

इस तरह का दिख रहा एरर

गूगल पिक्सल 2 यूजर्स का कहना है कि हर बार कैमरा एप को ओपन करने पर या तस्वीर को क्लिक करने पर एप काम नहीं करती है। वहीं अगर वह कैमरे का उपयोग करने वाली एप्स जैसे कि स्नैपचैट के जरिए कैमरे को ओपन करते हैं तो इससे भी कोई फायदा नहीं हो रहा है। इस समस्या को लेकर कई यूजर्स ने मिलती-जुलती शिकायत की है। NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 8 महीने से कुछ स्मार्टफोन यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिसे आखिरकार अब गूगल ने भी मान लिया है।

PunjabKesari

गूगल ने कहा क्लीयर करें कैशी मैमोरी

गूगल ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि यूजर फोन में दी गई कैमरा एप की कैशी मैमोरी को क्लीन करें और इस दौरान स्पष्ट निर्देशों का पालन करें। लेकिन ऐसा करने पर भी यूजर्स की समस्या ठीक नहीं हुई। अब देखने वाली बात यह होगी कि गूगल इस समस्या को कितनी देर में व किस तरीके से ठीक करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static