मेगन बार्टन ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, tennis Racket से छिपाए प्राइवेट पार्टस

7/16/2018 5:14:13 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है। 

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन ने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में मेगन ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में मेगन ब्रा को उतारे हुए अपने प्राइवेट पार्टस पर रैकेट रखे हुए बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है। मेगन का एेसा लुक देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं।

PunjabKesari

उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन की न्यूड तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। मेगन की खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैन्स उनके दीवाने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News