तो इस वजह से नवाजुद्दीन के साथ काम नहीं करेंगे : अनुराग कश्यप

7/15/2018 11:56:41 PM

मुंबईः फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना तब बंद कर देंगे जब दर्शकों को देने के लिए उनके पास कुछ नहीं होगा। कश्यप की ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘देव डी’ फिल्मों में नवाज के छोटे रोल थे। इसके बाद ‘गैंग आफ वासेपुर’ श्रृंखला के जरिये नवाज ने फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनाई।

दोनों ने ‘रमन राघव 2.0’ में साथ काम किया और इस वक्त जोड़ी की नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर श्रृंखला ‘सेक्रेड गेम्स’ उपलब्ध है। कश्यप ने कहा कि वे लोग हमेशा ‘कुछ नया’ करना चाहते हैं। यदि असहज महसूस करेंगे तो वह स्वयं और उनके पसंदीदा अभिनेता दोहराव नहीं करेंगे। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जब नवाज और वह एक साथ काम करने से ऊब जाएंगे तब एक दूसरे से ‘तलाक’ ले लेंगे। हम जानते हैं कि हम साथ क्यों काम कर रहे हैं। यदि हमारे पास कुछ नया नहीं होगा तो नवाज और वह साथ काम नहीं करेंगे। बतौर निर्देशक कश्यप का कहना है कि वह नवाज को सीमा में नहीं बांधना चाहते और अभिनेता ‘निसंदेह’ उन पर विश्वास करते हैं। आधुनिक मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘ सेक्रेड गेम्स ’ में नवाज के अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे की अहम भूमिकाएं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News