भाई ने हमला कर 2 भाइयों को किया घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 11:47 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): थाना सदर पुलिस ने निजी रंजिश को लेकर हमला कर 2 किसान भाइयों को घायल करने के आरोप में एक किसान भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल घायल दोनों किसान अस्पताल में उपचाराधीन हैं। थाना सदर पुलिस को दर्ज करवाई गई शिकायत में गांव नूरपुर कृपालके निवासी बलवंत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे वह अपने खेत में काम कर रहा था कि इसी बीच उसके भाई बख्शीश सिंह ने पीछे से आकर कस्सी से हमला कर उसे घायल कर दिया। 

शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे उसके छोटे भाई अमरजीत सिंह ने उसे छुड़वाने की कोशिश की परंतु बख्शीश सिंह ने उसे भी हमला कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद बख्शीश सिंह मौके से फरार हो गया जबकि उसके बेटे बलजिंद्र सिंह ने दोनों भाइयों को घायलावस्था में मोगा के अस्पताल में दाखिल करवाया। बलवंत सिंह ने अनुसार बख्शीश सिंह ने उसके खेत को जाने वाली जमींदोज पाइप को तोड़ दिया था, जिसका उलाहना उन्होंने उसे दिया था।

बस इसी रंजिश में बख्शीश 
सिंह ने उन पर हमला कर दोनों को घायल कर दिया। इस मामले की जांच कर रही सब इंस्पैक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि बलवंत सिंह के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए बख्शीश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News