पुलिस के कड़े पहरे में हुआ महिला का अंतिम संस्कार, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 10:24 PM (IST)

भोरंज: उपमंडल भोरंज के नगरोटा गाजियां में हुई अग्निकांड की घटना, जिसमें महिला शिल्पा की टांडा मौत हो गई थी जबकि उसका बेटा और पति भी टांडा में उपचाराधीन हैं। महिला की मौत के बाद टांडा में उसका पोस्टमार्टम करवाकर रविवार सुबह पुलिस के कड़े पहरे में नगरोटा (खड्ड बाजार) के श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।


पुलिस को थी हंगामे की आशंका
गौरतलब है कि मायका पक्ष की पुलिस में शिकायत के बाद पुलिस विभाग को हंगामे की आशंका थी इसलिए पुलिस विभाग ने महिला पुलिस सहित पूरे इंतजाम के साथ नगरोटा गाजियां में योगेश के घर की घेराबंदी कर शिल्पा के शव को शनिवार रात्रि लगभग 9.10 बजे पहुंचाया। स्थिति को संभालने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को भी बुलाया गया था। हालांकि मायका पक्ष ने ससुरालियों मेंं पति, सास, जेठ व जेठानी पर शिल्पा को तंग करने का आरोप लगाया और कहा कि ये लोग उसे दहेज को लेकर तंग करते थे, साथ में मारपीट भी करते थे और इन्होंने ही उसको जलाकर मार डाला है।


खड्ड बाजार श्मशानघाट में किया अंतिम संस्कार
मायका पक्ष ने शिल्पा का अंतिम संस्कार शांतिपूर्ण ढंग से होने दिया। शिल्पा का शव नगरोटा गाजियां पहुंचने से पूर्व ही ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी कर ली थी। शनिवार रात शव घर लाया गया और रविवार सुबह खड्ड बाजार श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस बारे एस.एच.ओ. राजीव लखनपाल ने बताया कि शिल्पा का पोस्टमार्टम करवाकर शांतिपूर्ण तरीके से अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। फोरैंसिक टीम ने सैंपल लिए हैं तथा मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News