महिला उद्घोषित अपराधी पंजाब से गिरफ्तार, इस मामले में चल रही थी फरार

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 10:30 PM (IST)

नाहन: जिला सिरमौर में पुलिस द्वारा उद्घोषित अपराधियों की धरपकड़ जारी है। पिछले कुछ माह में पुलिस द्वारा 20 से अधिक उद्घोषित अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। इसी कड़ी में पुलिस की पी.ओ. सैल ने पुलिस थाना कालाअंब में दर्ज एक मामले में उद्घोषित अपराधी महिला को पंजाब से गिरफ्तार किया है।


चेन स्नैचिंग का है मामला
पुलिस अधीक्षक सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी महिला जमीरो देवी निवासी सुमाना, जिला पटियाला, पंजाब को पुलिस की पी.ओ. सैल ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना कालाअंब में वर्ष 2014 में चेन स्नैचिंग का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें से पुलिस ने एक महिला आरोपी सीतो को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे बाद में अदालत द्वारा 3 साल की सजा सुनाई गई थी।


भूमिगत हो गई थी महिला आरोपी
इसके अलावा उक्त मामले में आरोपी महिला जमीरो देवी भूमिगत हो गई थी। इसके बाद अदालत द्वारा उक्त महिला को उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। एस.पी. ने बताया कि महिला को दबोचने के लिए पी.ओ. सैल द्वारा कार्रवाई की जा रही थी, जिसके बाद आखिरकार महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News