छन्नी में नशे के खिलाफ चला सर्च अभियान, घरों को ताला लगा Underground हुए नशा कारोबारी

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 09:55 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): नशा और नशा माफिया पर शिकंजा कसने के लिए हिमाचल-पंजाब सीमा पर सटे छन्नी तथा आसपास के क्षेत्रों में रविवार को इंदौरा पुलिस ने फोर्स के साथ दबिश दी तथा सर्च अभियान चलाया। नशे के खिलाफ चलाए गए इस अभियान में पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया व डमटाल चौकी प्रभारी अजीत कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल साथ रहा। यह ऑप्रेशन देर शाम तक जारी रहा। वहीं पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से नशा माफिया और नशे के कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने छन्नी तथा आसपास के क्षेत्रों में घरों का तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान की खबर लगते ही कई नशे के कारोबारी घरों में ताला लगाकर अंडरग्राऊंड हो गए।
PunjabKesari
मोटर वाहन अधिनियम के तहत किए चालान
छापामारी के दौरान छन्नी एवं आसपास घूम रहे संदिग्ध युवकों तथा लोगों की भी पुलिस ने तलाशी ली तथा वहां आने का कारण पूछा। कई घंटों तक चली इस कार्रवाई में पुलिस ने उक्त क्षेत्र में आए लगभग 120 संदिग्ध लोगों को भगाया तथा दोबारा उक्त क्षेत्र में न आने की सख्त हिदायत दी। पुलिस ने पंजाब व हिमाचल दोनों तरफ से नाकाबंदी की हुई थी तथा उक्त क्षेत्र में गुजरने वाले दोपहिया तथा चौपहिया वाहनों के मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान भी किए गए। उधर एस.पी. संतोष पटियाल ने बताया कि नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

ढांगूपीर में अवैध शराब सहित एक धरा
वहीं पुलिस चौकी ढांगूपीर के तहत माजरा क्रशर मार्ग पर पुलिस ने चौकी प्रभारी संजय शर्मा के नेतृत्व में एक व्यक्ति को 25 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी ने अपनी पहचान राज कुमार उर्फ बिट्टू पुत्र हरबंस लाल निवासी छन्नी बताई है। पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। एस.पी. कांगड़ा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News