धूमल ने साधा निशाना, बोले-भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस पूछ रही भाजपा से हिसाब

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 09:39 PM (IST)

ज्वालामुखी: पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि गत 5 वर्ष के कार्यकाल में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने केवल भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया, जिससे प्रदेश न केवल विकास में पिछड़ गया बल्कि प्रदेश के प्राकृतिक संसाधनों की लूट के कारण प्रदेश बुरी तरह से आर्थिक बोझ के तले भी दब गया और अब वही कांग्रेस राज्य की मात्र 6 माह पहले बनी भाजपा सरकार से विकास का हिसाब पूछ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ज्वालामुखी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस द्वारा राज्य सरकार के कार्यकाल पर की जा रही छींटाकशी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।


भाजपा सरकार का कार्यकाल सराहनीय
उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार का कार्यकाल सराहनीय रहा है व गत सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रदेश भर में व्याप्त कुशासन, डर व भ्रष्टाचार पर काफी हद तक अंकुश लगाने में भाजपा सरकार सफल रही है, जिससे प्रदेश के लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनावों में दिखाई दे रही स्पष्टï हार के कारण भी कांग्रेस नेता बौखला गए हैं व अनाप-शनाप बयान देकर अपने मन को तसल्ली दे रहे हैं व जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन प्रदेश ही नहीं देश भर की जनता अब कांगे्रस के असली चेहरे को भलीभांति पहचान चुकी है।


सबका साथ, सबका विकास नीति के तहत कार्य कर रही भाजपा
आगामी लोक सभा को लेकर भाजपा की रणनीति पर उन्होंने कहा कि भाजपा केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास नीति के तहत कार्य कर रही है और राज्य की जनता ने इस नीति पर विधानसभा चुनावों में ही मोहर लगा कर अपना मत स्पष्ट कर दिया है।


मां ज्वाला का लिया आशीर्वाद
इससे पहले उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर पहुंच कर मां ज्वाला का आशीर्वाद लिया व ज्वालामुखी मंदिर में मां के भक्तों द्वारा आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक रमेश धवाला, भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, डा. राजीव कुंडू सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News