कुमारस्वामी ने भावुकता में दिया बयान, सुचारू तरीके से चल रही है सरकार: दानिश अली

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 09:36 PM (IST)

नई दिल्ली : जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) ने अपने नेता एवं कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के उस बयान को ‘भावुकता में निकला ज्वार’ करार दिया है जिससे राज्य की जेडीएस - कांग्रेस गठबंधन सरकार में दरार के संकेत मिलते हैं। जेडीएस ने कहा कि कुमारस्वामी के बयान का बहुत ज्यादा मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। जेडीएस के महासचिव एवं प्रवक्ता दानिश अली ने दावा किया कि कर्नाटक की गठबंधन सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

अली ने बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि गठबंधन साझेदारों के बीच कोई दरार नहीं है और सरकार सुचारू तरीके से चल रही है। उन्होंने कहा , ‘वह भावुकता में निकला ज्वार मात्र था और मीडिया में एक तबका इसका बहुत ज्यादा मतलब निकाल रहा है।’ अली ने कहा , ‘कांग्रेस और जेडीएस के बीच कोई दरार नहीं है। कर्नाटक की गठबंधन सरकार स्थिर है और किसानों , दलितों एवं अन्य वंचित वर्गों सहित राज्य के लोगों के कल्याण के लिए एक साझा न्यूनतम कार्यक्रम के तहत पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी।’

गौरतलब है कि कुमारस्वामी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में जेडीएस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री पद पर वह ‘‘ खुश नहीं ’’ हैं और उन्हें भगवान शिव की तरह जहर पीना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News