दर्दनाक हादसा : खेल-खेल में नदी में डूबा अढ़ाई साल का मासूम

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 08:00 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): भुंतर से सटे हाथीथान इलाके में अढ़ाई साल के लक्ष्यदीप की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई। बच्चा पिता द्वारा लिए गए किराए के कमरे के पास खेल रहा था और उसकी मां वहीं पर कपड़े धो रही थी। दोपहर बाद करीब सवा 2 बजे बच्चा पास में नदी किनारे खेल रहे अन्य बच्चों के पास चला गया और उनके साथ खेलने लगा। खेलते-खेलते वह पार्वती नदी की ओर बढ़ा, जहां नदी की एक लहर ने उसे झटके से अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने शोर मचाया तो बच्चे की मां व अन्य लोग वहां पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद बच्चे को नजदीक के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सोमवार को होगा शव का पोस्टमार्टम
घटना की सूचना मिलने पर सब इंस्पैक्टर लाल चंद के नेतृत्व में पुलिस की टीम अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू पहुंचाया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस घटना से क्षेत्र में मातम छा गया है।


एन.एच.ए.आई. में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात है बच्चे का पिता
पुलिस के अनुसार बच्चे का पिता भाग चंद एन.एच.ए.आई. में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। उसने परिवार के साथ रहने के लिए हाथीथान में किराए पर कमरा लिया है। इन दिनों बरसात के मौसम में पार्वती और ब्यास नदी सहित अन्य नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर लाल चंद ने घटना की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News